Thu, 23 Jun 2022

Sonipat News: सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, बैरिकेड से जोर से टकराने के बाद कार में लगी आग; जिंदा जले 3 डाक्टर

Sonipat News: सोनीपत में भीषण सड़क हादसा, बैरिकेड से  जोर से  टकराने के बाद कार में लगी आग; जिंदा जले 3 डाक्टर

Sonipat Accident News : हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन डाक्टरों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 2 अन्य डाक्टरों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को पीजीआइ रोहतक में भर्ती कराया गया है।

सभी डाक्टर कार के जरिये रोहतक से हरिद्वार जा रहे थे, इस बीच सोनीपत में बुधवार रात को यह भीषण हादसा हुआ। जान गंवाने वालों की पहचान रोहित, संदेश और पुलकित के रूप में हुई है। तीनों हरियाणा के अलग-अलग जिलों के रहने वाले थे।


 मिली जानकारी के मुताबिक, रोहतक से हरिद्वार जाने के दौरान सोनीपत में तेज रफ्तार कार पहले पत्थरों से बने बैरिकेड से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। इससे रोहतक पीजीआइ से जुड़े तीन डाक्टर जिंदा जल गए, जबकि 2 डाक्टरों को गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

Sonipat Accident News : हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन डाक्टरों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 2 अन्य डाक्टरों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को पीजीआइ रोहतक में भर्ती कराया गया है।  सभी डाक्टर कार के जरिये रोहतक से हरिद्वार जा रहे थे, इस बीच सोनीपत में बुधवार रात को यह भीषण हादसा हुआ। जान गंवाने वालों की पहचान रोहित, संदेश और पुलकित के रूप में हुई है। तीनों हरियाणा के अलग-अलग जिलों के रहने वाले थे।    मिली जानकारी के मुताबिक, रोहतक से हरिद्वार जाने के दौरान सोनीपत में तेज रफ्तार कार पहले पत्थरों से बने बैरिकेड से जा टकराई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। इससे रोहतक पीजीआइ से जुड़े तीन डाक्टर जिंदा जल गए, जबकि 2 डाक्टरों को गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।     हादसे में जान गंवाने वाले डाक्टरों की पहचान पुलकित (नारनौल), संदेश (रेवाड़ी) और रोहित (सेक्टर 57 गुरुग्राम) के रूप में हुई है। सभी पीजीआई रोहतक में एमबीबीएस के छात्र बताए गए हैं।  संवाददाता के अनुसार, बुधवार रात को सभी पांच साथी रोहतक से हरिद्वार जाने के लिए आई-10 कार से निकले थे। भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले सभी फाइनल ईयर के छात्र थे और डाक्टर थे।     इस बीच सोनीपत से गुज़रने वाले मेरठ-झज्जर नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात तेज रफ़्तार कार टकराई पत्थरों की बेरिकेड्स से टकराने के बाद कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीनों डाक्टरों की जलकर मौत हो गई, जबकि दो डाक्टरों की हालत गंभीर बताई जा रही है।    हादसे में घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।   जानकारी के अनुसार सभी कार सवार युवक सभी पांचों युवक रोहतक से हरिद्वार के लिए निकले थे। वहीं, पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवाया गया है। जानकारी मिलने पर सोनीपत पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।
हादसे में जान गंवाने वाले डाक्टरों की पहचान पुलकित (नारनौल), संदेश (रेवाड़ी) और रोहित (सेक्टर 57 गुरुग्राम) के रूप में हुई है। सभी पीजीआई रोहतक में एमबीबीएस के छात्र बताए गए हैं।

संवाददाता के अनुसार, बुधवार रात को सभी पांच साथी रोहतक से हरिद्वार जाने के लिए आई-10 कार से निकले थे। भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले सभी फाइनल ईयर के छात्र थे और डाक्टर थे। 


 इस बीच सोनीपत से गुज़रने वाले मेरठ-झज्जर नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात तेज रफ़्तार कार टकराई पत्थरों की बेरिकेड्स से टकराने के बाद कार में आग लग गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीनों डाक्टरों की जलकर मौत हो गई, जबकि दो डाक्टरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


हादसे में घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 

जानकारी के अनुसार सभी कार सवार युवक सभी पांचों युवक रोहतक से हरिद्वार के लिए निकले थे। वहीं, पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भिजवाया गया है। जानकारी मिलने पर सोनीपत पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।