Thu, 23 Jun 2022

बेटी होने के बाद सुष्मिता सेन, जल्द चारु असोपा देंगी राजीव को तलाक

बेटी होने के बाद सुष्मिता सेन, जल्द चारु असोपा देंगी राजीव को तलाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई का मैरिड लाइफ आए दिन चर्चा में है। शादी के बाद से ही राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) के बीच अनबन की खबरें लगातार आ रही है। हालांकि, हरबार कपल अपने रिश्ते को एक-साथ लाने और इसे संजो कर रखने में कामयाब रहे हैं। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो इस बार चारू और राजीव के बीच चीजें हाथ से निकल गई हैं और जाहिर तौर पर यह कपल अलग होने की ओर अग्रसर है।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चारु और राजीव की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार इस जोड़े ने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। दंपति के करीबी सूत्रों ने बताया कि पहले दिन से ही चारु और राजीव के बीच मैरिड लाइफ में अनबन थी। हालांकि, वे हर लड़ाई के बाद आपसी समझौते से पैचअप कर लेते थे। परिवार ने भी दोनों को करीब लाने की कोशिश की लेकिन इस बार कुछ भी काम नहीं आया
 

चारू और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से राजीव की फोटोज हटा दी हैं और लगता है कि वह सुलह करने के मूड में नहीं हैं। कुछ दिनों पहले, चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से अपने पति राजीव को उनकी बेटी के लिए नहीं होने के लिए फटकार लगाई। चारू और राजीव ने 9 जून, 2019 को शादी की और उन्होंने नवंबर 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।