Wed, 13 Jul 2022

फिर तबाही मचाने आई सपना चौधरी, देखिए नए गाने 'नाचण की तोल' में उनका देसी लुक ​​​​​​

फिर तबाही मचाने आई सपना चौधरी, देखिए नए गाने 'नाचण की तोल' में उनका देसी लुक

नई दिल्ली : हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी अपने डांस से ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों के लोगों को भी दीवाना बना देती हैं. सपना अपने डांस मूव्स से हर किसी को घायल कर देती हैं.

सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस उनकी हर एक फोटो और म्यूजिक एल्बम का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. सपना का कोई भी न्यू म्यूजिक एल्बम आउट होता है वो चंद मिनटों में वायरल हो जाता है.
आपको बता दें कि हाल ही में सपना का नया म्यूजिक वीडियो आउट हुआ है. उनके इस नए गाने का नाम है 'नाचण की तोल' है. सपना के फैंस इस गाने में उनकी लुक को देखकर जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये गाना आउट होती ही हर कोई इस गाने को गुनगुना रहा है.इस गाने में  सपना को पिंक लहंगे में देख हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया है . इस गाने में सपना के साथ भारत नेगी भी  नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है और इसके लिरिक्स प्रेम जांगड़ा ने लिखे हैं.सपना का ये गाना जैसे ही 4 जुलाई, 2022 को व्हाइट हिल धाकड़ के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया वैसे ही अब  तक तक़रीबन  25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.खुद सपना ने इस गाने पर डांस परफॉर्म करते हुए अपने इंस्टाग्राम एक रील वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो  हरे रंग के पटियाला सूट में काफी शानदार डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरे मन मन के ढूंगे..’लिखा था. फैंस उनके इस वीडियो को खूब प्यार दें रहे हैं.