Mon, 1 Aug 2022

Web Series: Sneha Paul की ये वेब सीरीज ने सब को छोड़ा पीछे, अकेले में न देखे

Web Series: Sneha Paul की ये वेब सीरीज ने सब को छोड़ा पीछे, अकेले में न देखे

आपको बता दें कि स्नेहा ज्यादातर एक्टिंग का काम वेब सीरीज में करती हैं। स्नेहा उल्लू ऐप की मशहूर स्टार हैं। स्नेहा पॉल ने सिर्फ 3 वेब सीरीज की हैं। लेकिन अपने शॉर्ट वेब सीरीज करियर में उन्हें खूब शोहरत मिली हैं। उनकी वेब सीरीज खूब देखी गई हैं।

उन्हें अपनी वेब सीरीज चरमसुख चॉल हाउस के लिए पहचान मिली थी। उसके बाद उन्होंने 2 और ऐप वेब सीरीज़ में काम किया। स्नेह पॉल की वेब सीरीज लिस्ट नीचे दी गई है। आप यह सब ऑनलाइन देख सकते हैं।
 

कुछ समय बाद दोनों शारीरिक संबंध में आ जाते हैं। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए उल्लू ऐप पर यह जरूर देखें। लाल लिहाफ उल्लू ऐप के साथ स्नेहा पॉल की एक और वेब सीरीज है। लंबे समय बाद स्नेहा को उल्लू की वेब सीरीज में देखा गया। यह कहानी है कुसुम की है, जो शादीशुदा है।

कुसुम का पति उससे बिल्कुल भी प्यार नहीं करता है। जिसके कारण कुसुम अकेलापन महसूस करती है। कुसुम को अपने घर में काम करने वाली नौकरानी से प्यार हो जाता है। कुसुम और नौकरानी के बीच शारीरिक संबंध बन जाते हैं। आगे क्या होता है जानने के लिए देखें लाल लिहाफ उल्लू ऐप पर।

साल भर के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार उल्लू ने 2022 में अपनी मशहूर वेब सीरीज चरमसुख चॉल हाउस 2 रिलीज कर दी। लोग लंबे समय से चॉल हाउस 2 की मांग कर रहे थे।

इस वेब सीरीज को पहले सीजन को जारी रखते हुए बनाया गया है। पहले सीज़न में हमने देखा कि रीनू और उसके जीजा के बीच एक रिश्ते की शुरुआत होती है।

इस सीज़न में कहानी को आगे बढ़ाते हुए इस सीज़न में दिखाया गया है कि रीनू और उसका पति कुछ दिनों के लिए अपने गाँव जाते हैं, जहां वह फिर से अपने जीजा से मिलती हैं।

रीनू और उसके साले की प्रेम कहानी फिर शुरू होती है। इस बार रीनू के पति को उनके अफेयर के बारे में पता चलता है। आगे क्या होगा जानने के लिए देखें चरमसुख चॉल हाउस 2 उल्लू ऐप पर।