Sun, 19 Jun 2022

ड्यूटी में जा रही महिला ASI की मौत: पेड़ से टकराई गाड़ी

ड्यूटी में जा रही महिला ASI की मौत: पेड़ से टकराई गाड़ी

हरियाणा में अंबाला की नारायणगढ़ नगर पालिका में इलेक्शन ड्यूटी पर जाते समय एक महिला ASI की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। ASI सुमन (38) नारायणगढ़ महिला पुलिस थाने में तैनात थी और कैथल में रहती थीं।

रविवार सुबह वह कैथल स्थित घर से नारायणगढ़ के लिए निकलीं। हादसा सुबह 6 बजे हुआ। किसी राहगीर ने डायल 112 पर कॉल करके सड़क दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुमन का शव कब्जे में ले लिया और ASI के परिवार को सूचना दी।

चुनाव ड्यूटी पर जा रही थी ASI सुमन

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसा अंबाला-नारायणगढ़ मार्ग पर गांव गरनाला के निकट हुआ। हादसे का कारण अभी पता नहीं चला है। रविवार सुबह ASI सुमन अपनी गाड़ी से नारायणगढ़ चुनाव में ड्यूटी पर जा रही थी। उनकी गाड़ी पेड़ से टकराई हुई मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

इस गाड़ी में सवार थी एएसआई सुमन।

इस गाड़ी में सवार थी एएसआई सुमन।

अभी हादसे का कारण स्पष्ट नहीं

पंजोखरा थाना प्रभारी अनंत राम ने बताया कि अभी यह नहीं पता चला है कि ASI सुमन की गाड़ी की किसी वाहन से टक्कर हुई है या अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर, सूचना मिलने के बाद ASI के परिजन पुलिस थाना पहुंच गए हैं। कागजी कार्रवाई के बाद मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।