Sun, 31 Jul 2022

gigolo service: मेल सेक्स वर्कर आड़ में चलता है गन्दा काम, अमीर महिलाओं के साथ.

gigolo service: मेल सेक्स वर्कर आड़ में चलता है गन्दा काम, अमीर महिलाओं के साथ.

पटना. बिहार में फीमेल सेक्स वर्कर्स के बारे में अक्सर खबरें देखने या सुनने को मिल जाती हैं, लेकिन अब जिगोलो नाम का कीड़ा भी धीरे-धीरे युवाओं को काटने लगा है। खास बात है कि जिगोलो यानी मेल सेक्स वर्कर बनने के लिए युवाओं को बड़े स्तर पर लालच भी दिया जाता है। उन्हें सपने दिखाए जाते हैं कि उनके पास पैसा और अय्याशी का पूरा मौका होगा। युवा आसानी से इस जाल में फंस जाते हैं और बाद में उन्हें महसूस होता है कि ये प्रॉस्टिट्यूशन नहीं बल्कि ठगों का जाल है। ऐसे में कई युवा इसमें बुरी तरह फंस जाते हैं तो कई किसी तरह बाहर आ जाते हैं। 

युवाओं को फंसाने के लिए उनके सोशल मीडियो प्रोफाइल पर मैसेज भेजे जाते हैं। उन मैसेजों में इतना लालच दिया जाता है कि मौज-मस्ती और पैसे की चमक के आगे युवाओं को फ्रॉड नजर नहीं आता। इतना ही नहीं, आरोपी इन युवाओं से रजिस्ट्रेशन चार्ज भी लेते हैं। अधिकतर फंसने वाले युवा रजिस्ट्रेशन करवाकर उस मस्ती का रात का इंतजार करना शुरू कर देते हैं जिसका लालच दिया होता है। 

जब वो दिन आता है तो ठगी का पहला नजराना पेश होता है। चपेट में आए युवा को किसी महिला के साथ होटल में भेज दिया जाता है और उसे बाद में तय रकम से काफी कम कुछ पैसे भी दिए जाते हैं। तब तक भी उसे लगता है कि पैसे कम दिए लेकिन काम असली थी, लेकिन यहीं से ठगी शुरू होती है। कुछ ही समय बाद में वो महिला उस युवक को ब्लैकमेल करने लग जाती है। जिसके बाद पीड़ितों से अच्छी-खासी रकम की डिमांड की जाती है, नहीं तो उनके वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती है। 

काफी युवा डरकर अपने फोन वगैराह बंद करके बैठ जाते हैं तो कई इनकी ठगी में आकर पैसा भी दे देते हैं। हालांकि, बिहार में ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई ऐसे केस सामने आ चुके हैं जिसमें युवाओं को जिगोलो बनने के नाम पर ठगा जा रहा हो। इसलिए अगर आप भी युवा हैं और कोई ऐसा मैसेज पाते हैं तो या उसे इग्नोर कर दें नहीं तो उसकी शिकायत पुलिस में करा दें।