Sun, 5 Dec 2021

करण की ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने पर पहली बार बोले कार्तिक आर्यन

करण की ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने पर पहली बार बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन करण जौहर  के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) का हिस्सा थे. वे फिल्म में जाह्नवी कपूर और लक्ष्य के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे, लेकिन इस साल की शुरुआत में खबर आई कि एक्टर अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. कार्तिक आर्यन से जब ‘दोस्ताना 2’ छोड़ने को लेकर कमेंट करने के लिए कहा गया, तो एक्टर ने ऐसा करने से इनकार कर दिया.

करण संग अनबन की खबर आई थी सामने

कार्तिक आर्यन ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि वे ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकलने के बारे में बात नहीं करेंगे. कार्तिक कहते हैं, ‘मैं किसी बॉलीवुड कैंप का हिस्सा नहीं हूं. मैं अपने टैलेंट के दम पर यहां पहुंचा हूं और मैं भविष्य में भी ऐसा ही करूंगा. मैं करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना’ पर कमेंट नहीं करना चाहता.’

फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की घोषणा 2019 में की गई थी. कई अन्य फिल्मों की तरह, इसकी शूटिंग भी कोविड-19 महामारी के कारण रुक गई थी. जब प्रोडक्शन हाउस को शूटिंग फिर से शुरू करनी थी, तब खबर सामने आई कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन हो गई है, जिसकी वजह से एक्टर इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं.

करण और कार्तिक ने तब इन खबरों पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया था. धर्मा प्रोडक्शंस ने एक बयान जारी कर फिल्म को फिर से शुरू करने की घोषणा की. बयान मं लिखा था, ‘पेशेवर परिस्थितियों की वजह से हमने एक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है. हम ‘दोस्ताना 2′ को फिर से बनाएंगे. कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें.’ हालांकि, तब से कोई अपडेट नहीं आया है.

करण की ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने पर पहली बार बोले कार्तिक आर्यन

कार्तिक को परिवार की होती है चिंता

कार्तिक आर्यन ने एक बार कहा था कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ में चल रहे विवाद उनके परिवार को परेशान करते हैं. एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा था, ‘कई बार जब चीजें संतुलन में बाहर हो जाती हैं, तो यह इस हद तक असर डालता है कि आप सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है? लेकिन, उसके बाद मुझे अपने परिवार के लिए बुरा लगता है, क्योंकि वे इस दुनिया से जुड़े नहीं हैं.’

वे आगे कहते हैं, ‘चूंकि मैं इस इंडस्ट्री से हूं, तो मैंने देखा है कि कुछ भी मायने नहीं रखता और आपको बस अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है. लेकिन कई बार फैमिली पर असर पड़ता है. केवल यही एक चीज है, जिससे मैं कभी-कभी चिंतित हो जाता हूं. इसके अलावा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.’ बता दें कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ करण की 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम ने लीड रोल निभाया था.