Wed, 1 Dec 2021

आलू काटते हुए था इस पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, अब दीवाने हुए इतने लोग !

आलू काटते हुए था इस पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, अब दीवाने हुए इतने लोग !

क्या आपको वह खूबसूरत लड़की याद है, जिसने कभी रोटी बनाते हुए अपनी प्यारी-सी मुस्कान से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. जी हां, सही समझे. अमीना रियाज इंटरनेट सनसनी बनी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की अमीना रियाज की खासियत है कि वो बिना मेकअप और स्टाइल के भी बला की खूबसूरत दिखती है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अमीना के वीडियो आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. अब इस लड़की के नए वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचाया हुआ है. वीडियो में अब अमीना आलू काटती नजर आ रही है.

बता दें कि 15 साल की अमीना पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कराची के बाहरी इलाके में रहती है. वह एक खानाबदोश परिवार से है और बेहद साधारण जिंदगी जी रही है. उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जो आग की तरह इंटरनेट पर फैल गया था.
अमीना का अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में ये पाकिस्तानी गर्ल अपनी खूबसूरत सी मुस्कान के साथ आलू काटती नजर आती है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई अमीना की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहा है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आलू काटते हुए था इस पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, अब दीवाने हुए इतने लोग !
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aamu_5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. यह वीडियो 10 सितंबर को पोस्ट किया गया था, लेकिन अब जाकर यह वायरल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीने ने कई रंगों वाला सलवार सूट पहना हुआ है. वह मुस्कुराते हुए आलू काटते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक और लड़की आलू काटने में उसकी मदद कर रही है, लेकिन वह इस क्लिप में बहुत कम दिखाई देती है.
यह वीडियो लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक लगभग 80 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई इसे बला की खूबसूरत बता रहा है, तो कोई अमीना से कह रहा है कि क्या आप मुझे शादी करोगी. कुल मिलाकर इस पाकिस्तानी लड़की ने अपने सादगी और प्यारी सी मुस्कान से लोगों को घायल कर दिया है.