Wed, 26 Jan 2022

महिला का बेबी बंप बिल्कुल है अलग, देखकर हो जाओगे हैरान, ये है कारण ?

महिला का बेबी बंप बिल्कुल है अलग,  देखकर हो जाओगे हैरान, ये है कारण ?

आमतौर पर हर प्रेग्नेंट महिला ) का बेबी बंप दूसरे से थोड़ा अलग होता है, लेकिन डेनमार्क  में रहने वाली महिला का बेबी बंप देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. महिला को देखकर समझना मुश्किल है कि वो प्रेग्नेंट है या फिर उसे कोई बीमारी है. वैसे, मिशेला मेयर-मोर्सी ने ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म देकर इसका जवाब दे दिया है, लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी के फोटो अभी भी लोगों के होश उड़ा रही है.

 

महिला का बेबी बंप बिल्कुल है अलग,  देखकर हो जाओगे हैरान, ये है कारण ?

प्रेग्नेंसी जर्नी को किया शेयर

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, मिशेला मेयर-मोर्सी ने  ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए तीन बच्चों को जन्म दिया, वो 35 हफ्तों की प्रेग्नेंट थीं. पर 260,000 फॉलोअर्स वालीं मिशेला ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने कुछ फोटो पोस्ट किए हैं, जिनमें वो अपने यूनिक बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटो को देखकर लोग हैरान हैं, क्योंकि उनका बेबी बंप सामने की तरफ काफी ज्यादा निकला हुआ है, जो अमूमन देखने को नहीं मिलता.

महिला के पहले से हैं दो बच्चे 

मिशेला ने डिलीवरी से पहले का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘कल सुबह हमारी फैमली के सदस्य बढ़कर सात हो जाएंगे. वो पहले से ही दो बच्चों की मां हैं. मिशेला का ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है और लोग उनका बेबी बंप देखकर हैरान हैं. एक व्यक्ति ने लिखा है, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं, आप किसी सुपर हीरो की तरह हैं’.

 

ये बात कुछ समझ नहीं आई

प्रेग्नेंट महिला का पेट आमतौर पर ऊपर और नीचे की तरफ बढ़ता है, लेकिन मिशेला के मामले में ये सीधा बढ़ा. इसलिए लोग सवाल भी पूछ रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव हुआ? बहरहाल मिशेला को इन सवालों का जवाब खोजने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उनका कहना है, ‘मैं बेहद खुश हूं, मेरा परिवार बढ़ गया है. मैंने तीन सुंदर बच्चों को जन्म दिया है’.