Wed, 27 Apr 2022

पति के प्यार पर भारी पत्नी की friendship, ओवर फ्रेंडली होने की मिली ये सजा

पति के प्यार पर भारी पत्नी की friendship, ओवर फ्रेंडली होने की मिली ये सजा

एक महिला को ऑफिस में अपने सहकर्मी के साथ ओवर-फ्रेंडली होना काफी ज्यादा भारी पड़ गया. महिला को इस वजह से कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा और नौैबत तलाक तक पहुंच गई. महिला ने बताया ऑफिस सहकर्मी की अंटेशन उसे काफी पसंद आने लगी जिस कारण वह भटक गई.

वर्कप्लेस पर काम करते हुए लोग अपने सहकर्मियों के साथ कई बार इतने ज्यादा फ्रेंडली हो जाते हैं कि इसका असर कहीं ना कहीं उनकी पर्सनल लाइफ में पड़ने लगता है. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. महिला को वर्कप्लेस पर अपने सहयोगी के साथ ओवर फ्रेंडली होना भारी पड़ गया. नौबत यहां तक आ गई कि इसकी वजह से महिला की पर्सनल लाइफ में दिक्कतें आने लगी और बात तलाक तक पहुंच गई.

 

महिला ने कहा,  ‘अगर मैं चाहती तो चीजें और भी आगे जा सकती थी, लेकिन मैंने कभी भी अपने पति को धोखा देने के बारे में नहीं सोचा.’ ‘हमारे बीच कोई फिजिकल रिलेशन नहीं था, हम घंटों बातें करते थे और एक-दूसरे के साथ खूब फ्लर्ट भी करते थे.’ महिला ने बताया कि उसके ऑफिस का दोस्त सिंगल और तलाकशुदा है ऐसे में उसे किसी भी चीज को खोने का डर नहीं है. ‘मैं अपने दोस्त के साथ इतनी ज्यादा फ्रेंडली हो गई कि मेरे पति को मुझ पर शक होने लगा कि मैं कुछ छुपा रही हूं.’

पति के प्यार पर भारी पत्नी की friendship, ओवर फ्रेंडली होने की मिली ये सजा

महिला ने बताया कि हमारी शादी को 14 साल हो चुके हैं और हमारी 9 साल की एक बेटी है. महिला ने कहा,  ‘असल बात यह है कि मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं, लेकिन मैं थोड़ा भटक गई और ऑफिस के दोस्त से मिलने वाली अटेंशन मुझे काफी अच्छी लगने लगी. लेकिन, अब मुझे लगता है कि मैंने बहुत ही मूर्खतापूर्ण हरकत की जिसके लिए मुझे खुद पर शर्म आती है’.

 

 

महिला ने कहा, मैंने बहुत से तरीके अपनाएं ताकि मैं अपने पति को यकीन दिला सकूं कि वह मुझ पर भरोसा कर सकता है और मुझे अपनी गलती का एहसास है. लेकिन मेरा पति हर बात पर मुझसे ऑफिस के दोस्त को लेकर सवाल पूछने लगता है. इसके अलावा वह अब मेरा फोन भी चैक करने लगा है जो वह पहले कभी नहीं करता था.

 

महिला ने कहा कि मुझे काफी पछतावा है कि मैंने ऐसा गलत कदम उठाया. महिला ने यह भी बताया कि एक दिन घर का सामान लेने के लिए मैं बाहर गई तो मैंने शीशे में देखा कि पति बाइक से मेरा पीछा कर रहा था. महिला ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा कि अब क्या करना चाहिए.

 

जानें एक्सपर्ट की सलाह

 

एक्सपर्ट के मुताबिक, अब आपके पति को आपपर भरोसा नहीं है और भरोसा एक रात में ही वापिस नहीं आ सकता. आपके पति ने कभी भी ऐसा नहीं सोचा था कि आप उन्हें धोखा देंगी. ऐसे में पति को आपके ऊपर भरोसा करने में थोड़ा टाइम लगेगा. एक्सपर्ट कहते हैं कि शक एक ऐसी चीज है, जो एक बार हो जाए तो फिर से किसी पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आप अपने पति के दिमाग से शक को तो नहीं निकाल सकती, लेकिन उनसे बात करती रहें. आपने सच में उन्हें काफी ज्यादा दुखी किया है और अपने रिलेशनशिप पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.