GADGETS HEALTH Life Style

फोन के बाद अब बैन हुई ये चीज,विक्की कौशल और Katrina Kaif की शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ () इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस इनकी शादी से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए काफी बेताब हैं. वहीं आए दिन विक्की और कैट की शादी से जुड़ी नई-नई कबरें सामने आ रही हैं. हालांकि अभी तक इस कपल ने किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की है. कहा जा रहा है कि 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसे में जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं.

दूसरी तरफ इस कपल की शादी में प्राइवेसी का भी पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है. पिछले दिनों ही खबर आई थी कि विक्की और कैट की शादी में मोबाइल बैन होगा. अब एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की फोटोज लीक ना हो जाए इसलिए मोबाइल फोन बैन कर दिया गया है. ऐसा करने के पीछे का एक बड़ा कारण भी सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की की फोटोज को एक इंटरनेशनल मैगजीन के द्वारा जारी किया जाएगा. वहीं अब ये भी खबर आ रही है कि शादी में और भी ज्यादा प्राइवेसी बनाए के लिए एक और बड़ा कदम उठाया गया है. कहा जा रहा है कि शादी के आसपास के इलाके में ड्रोन उड़ाने की सख्त मनाही है. अगर आसपास कोई ड्रोन दिखता है तो उसे गिरा दिया जाएगा.

 

सवाई माधोपुर जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने बताया है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कोविड रोधी टीका लगा होना चाहिए. जिन लोगों ने टीकाकरण का डोज नहीं लिया है उन्हें आरटी-पीसीआर से जांच करवाकर निगेटिव रिपोर्ट लेना होगा. अधिकारी ने आगे बताया कि सात से 10 दिसंबर के बीच यानी चार दिनों तक 120 मेहमान शादी समारोह में शामिल होंगे. इस कपल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने फोर्ट में होगी

Related posts

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की हॉट फोटोस, आप भी देखें मर मिटने वाली लुक

admin

भिवानी के गांव सुई पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कही ये बड़ी बातें ?

admin

Is your data being pwned? Are you part of Data breach?

admin

Leave a Comment