Sun, 31 Jul 2022

OnePlus: कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, स्मार्टफोन को एकदम नया लो, नई अपडेट

 OnePlus: कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, स्मार्टफोन को एकदम नया लो, नई अपडेट

वनप्लस स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ब्रांड ने अपने एक पुराने फोन के लिए लेटेस्ट अपडेट जारी कर दिया है, जो स्मार्टफोन को एकदम नया बना देगा। अपडेट अपने साथ कई बदलाव लाता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं OnePlus 9RT की, जिसे Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12 अपडेट मिल रहा है। कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप फोन को भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप, 50 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4500mAh बैटरी पैक करता है। इससे पहले, स्मार्टफोन को पहले मार्च में कई बग फिक्स और ऑपरेटिंग सिस्टम में 
इम्प्रूवमेंट्स के साथ, OxygenOS 11_A.05 अपडेट प्राप्त हुआ था।
 

OnePlus 9RT के लिए OxygenOS 12 के साथ Android 12 स्टेबल अपडेट रोल आउट हो गया है। अपडेट में बेहतर आइकॉन, टेक्सचर, तीन एडजस्टेबल लेवल के साथ डार्क मोड, बेहतर वर्क-लाइफ बैलेंस फीचर, अपडेटेड कैनवा ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर और बहुत कुछ शामिल हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं कि नए अपडेट में क्या-क्या बदल जाएगा...

नया डिजाइन (New design): बेहतर टेक्सचर के साथ ऑप्टिमाइज्ड डेस्कटॉप आइकन, ब्रांड-न्यू मटेरियल इंस्पायर्ड डिजाइन।

परफॉर्मेंस (Performance): नया जोड़ा गया क्विक लॉन्च, एक ऐसी सुविधा जो आपके द्वारा बार-बार उपयोग किए जाने वाले ऐप्स का पता लगाती है और उन्हें पहले से लोड करती है ताकि आप उन्हें जल्दी से खोल सकें।

डार्क मोड (Dark mode): तीन एडजस्टेबल लेवल का सपोर्ट, एक अधिक पर्सनलाइज्ड और कंफर्टेबल यूजर एक्सपीरियंस लाता है।


शेल्फ (Shelf): कार्ड के लिए नए जोड़े गए स्टाइल ऑप्शन, डेटा कंटेंट को अधिक विजुअल और पढ़ने में आसान बनाते हैं। शेल्फ़ में वनप्लस स्काउट के लिए नई जोड़ी गई एक्सेस, जिससे आप अपने फोन पर ऐप्स, सेटिंग्स, मीडिया डेटा आदि सहित कई सामग्री खोज सकते हैं।

वर्क लाइफ बैलेंस (Work Life Balance): नया जोड़ा गया वर्क लाइफ बैलेंस फीचर, जो आपको क्विक सेटिंग्स के माध्यम से आसानी से वर्क और लाइफ मोड के बीच स्विच करने की अनुमति देती है, स्पेसिफिक लोकेशन, वाई-फाई नेटवर्क और समय के आधार पर ऑटोमैटिकली वर्क/लाइफ मोड स्विचिंग का सपोर्ट करता है, साथ ही ऑप्टिमाइज्ड भी लाता है।

गैलरी (Gallery): टू-फिंगर पिंच जेस्चर के साथ विभिन्न लेआउट के बीच नए सपोर्टेड स्विचिंग, बुद्धिमानी से अच्छी क्वालिटी वाले चित्रों को पहचानना, और कंटेंट के आधार पर थंबनेल को क्रॉप करना, गैलरी लेआउट को और अधिक आकर्षक बनाना।