Life Style NEWS Travel

इस देश में रहते हैं सबसे रोमांटिक लोग, नए सर्वे में खुलासा

ब्रिटेन के 2,000 लोगों ने स्वीकार किया कि रोमांटिक हॉलीडे पर जाने वालों में स्कॉटिश लोग दुनिया के बेस्ट लवर होते हैं. स्टडी के मुताबिक, स्कॉटलैंड के लोगों ने इस मामले में ब्रिटिश, वेल्श और आइरिश से लेकर फ्रेंच, इटैलियन और अमेरिकी लोगों को भी पछाड़ दिया है.

एक सर्व में स्कॉटलैंड के लोगों को दुनिया का सबसे अच्छा लवर माना गया है. सर्वे में हिस्सा लेने वाले ब्रिटेन के 2,000 लोगों ने स्वीकार किया कि रोमांटिक हॉलीडे पर जाने वालों में स्कॉटिश लोग दुनिया के बेस्ट लवर होते हैं. स्टडी के मुताबिक, स्कॉटलैंड के लोगों ने इस मामले में ब्रिटिश, वेल्श और आइरिश से लेकर फ्रेंच, इटैलियन और अमेरिकी लोगों को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

इस क्विज में हिस्सा लेने वाले लोगों से अपनी हॉलीडे फ्लिंग्स को 1 से 10 के स्केल पर रेट करने को कहा गया था, जिसमें कुछ देशों ने 7 से 10 के बीच अंक लेकर टॉप-10 में जगह हासिल की. लिस्ट में स्कॉटलैंड 43 प्रतिशत अंक के साथ पहले पायदान पर रहा. जबकि 30 प्रतिशत अंकों के साथ वेल्स को आखिरी स्थान प्राप्त हुआ.

टॉप-10 में इन देशों के नाम

स्कॉटलैंड के बाद लिस्ट में दूसरे स्थान पर इटली (41%), तीसरे स्थान पर फ्रांस (38%), चौथे स्थान पर इंग्लैंड (37%), पांचवें स्थान पर स्पेन (35%), छठे स्थान पर अमेरिका (34%), सातवें स्थान पर पुर्तगाल (32%), आठवें स्थान पर आयरलैंड (31%), नौवें स्थान पर स्वीडन (31%) और 10वें स्थान पर वेल्स (30%) का नाम शामिल है.

एडिनबर्ग के रहने वाले 41 साल के डेरेक सिम्पसन कहते हैं, ‘Loveit Coverit नाम की कंपनी के इस सर्वे के आंकड़े उन्हें बिल्कुल हैरान नहीं करते हैं. स्कॉटिश लोग अपने पार्टनर को आकर्षित करने और एक अच्छा इम्प्रेशन छोड़ने की कला में माहिर होते हैं.’ सर्वे कंडक्ट करने वाली कंपनी के एक प्रवक्ता ने बताया कि हॉलीडे फ्लिंग्स संस्कृति और खान-पान के साथ ट्रिप का एक हिस्सा थे.Live TV

 

Related posts

इस हॉट कपल ने शेयर किया बेडरूम वीडियो,लोगों ने पूछा-कौन करता है शूट ?

admin

गर्मी में अगर नहीं खाई ये चीजें तो पड़ेगा पछताना, जरूर डाईट में शामिल करें ये चीजें

admin

उर्फी जावेद का टॉप सिर्फ एक डोरी पर टिका देखें bold Photos

admin

Leave a Comment