Life Style NEWS

एकता कपूर के Naagin 6 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री . 2 सितारों की धमाकेदार एंट्री, एकता कपूर ने किया अप्रोच

एकता कपूर  एक बार फिर से नागिन के अगले सीजन यानी नागिन 6  को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जबसे सलमान खान के शो बिग बॉस में एकता कपूर ने नागिन 6 की घोषणा की है फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि आखिर इस सीजन में कौन सी एक्ट्रेस नागिन बनकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महक चहल नागिन 6 में लीड भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में आखिरी बार महक चहल दिखाई दी थीं. रिपोर्ट्स में ये बात कही जा रही है कि जल्द ही महक चहल  के नाम पर एकता कपूर मुहर भी लगाने वाली हैं.

बिग बॉस  में जब एकता कपूर पहुंची थी उस दौरान उन्होंने बताया था कि जनवरी 2022 में नागिन 6 लॉन्च होगा. साथ ही एकता कपूर ने ये भी कहा था कि इस बार जो एक्ट्रेस नागिन बनने वाली हैं उनका नाम एम से शुरू होता है. एकता ने ये भी कहा था कि सलमान खान उन्हें अच्छे से जानते हैं. बता दें महक चहल सलमान खान के संग वॉन्टेड में रोमांस कर चुकी हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. एकता कपूर की इस घोषणा के बाद लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि कहीं महिमा मकवाना  की एंट्री तो नहीं हो रही नागिन 6 में. कुछ लोगों को ये भी लग रहा था कि कहीं एक बार फिर से मौनी रॉयको नागिन बनाकर तो एकता पेश नहीं करने वालीं.

नागिन फ्रेंचाइजी का दो सीजन काफी फ्लॉप साबित हुआ था. नागिन 4 को लॉकडाउन के दौरान काफी नुकसान का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद जल्द ही एकता कपूर ने इस शो को बंद कर दिया. एकता कपूर ने नागिन 5 में सुरभि चंदना को कास्ट किया था इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया. लेकिन जब बानी और वीर के बच्चों वाला एपिसोड शुरू हुआ तो लोगों ने उसे भी सिरे से नकार दिया.

रिद्धिमा पंडित

बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी अदाकारा रिद्धिमा पंडित का नाम कई महीनों से नागिन 6 के साथ जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि महक चहल के अलावा दूसरी नागिन का रोल रिद्धिमा पंडित प्ले करने वाली हैं।

Related posts

देर तक हॉट शॉवर लेती रहती हैं, तो त्वचा के इन जोखिमों के लिए रहें तैयार

admin

गर्लफ्रेंड से मिला धोखा,  तो लड़के ने दुकान का नाम रखा ‘बेवफा चाय वाला’

admin

अगर आप भी करते हैं किसी अनजान से वीडियो कॉल पर बात, तो हो जाएं सावधान !

admin

Leave a Comment