NEWS GADGETS Life Style Tech

साधू के वेश में देखकर ना समझें हर किसी को भोला भाला, यहां हुआ ऐसा काम ?

https://muftkhabar.com

आरोपियों के खिलाफ जितनी सख्त पुलिस हुई है उससे ज्यादा तेज अब आरोपी होने लगे हैं |दरअसल, पूरा मामला पंजाब का है| जहां पिछले दिनों लम्मा पिंड में फूड डिलवरी एप की ड्रेस पहन बाइक सवार ने मोबाइल लूट को अंजाम दिया था| अब साधू के वेश में स्नैचिंग से लोगों में दशहत का माहौल है |

दरअसल, बूटा गांव में  एक बिहार का मजदूर जोकि अपने घर के पास खड़ा था | उसका फोन छीनकर दो बाइक सवार बदमाश मौके से भाग गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। इस दौरान बाइक सवार दो युवक फोन छीनकर मौके से फरार होते दिखाई दिए। जिसमें एक लुटेरे ने साधू के कपड़े पहन रखे थे।

क्या आप भी करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग, जान लें नुकसान औऱ फायदे ?

हालांकि अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुट गई है। नीतिश कुमार निवासी गांव बहछा थाना हरसी लक्खीसराय ने बताया कि वो बुधवार को अपने गांव से जालंधर वापस आया था। दोपहर 12 बजे के करीब अपने कमरे के बाहर खडा़ होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आए 2 बाइक सवारों ने उसका मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गए। मोबाइल छीनने वाले आरोपितों में से एक युवक ने साधू जैसे कपड़े पहन रखे थे।

पांच अगस्त को शहर के लम्मा पिंड के पास घर के पास देर रात घर के पास सैर कर रहे युवक के साथ स्नैचिंग की वारदात सामने आई थी। जहां घर के बाहर सैर कर रहे एक युवक का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार युवक छीनकर फरार हो गया था। मोबाइल छीनकर फरार हुए युवक ने एक फूड डिलीवरी एप की ड्रेस पहनी हुई थी। हालांकि मामले में पुलिस अभी तक आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

निया शर्मा का ब्रालेस फोटोशूट, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Related posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ का ये डांस देखकर आंखे झपकना भी हो जाएगा मुश्किल

admin

3 Most affordable Automatic Suvs which you can buy in india .

admin

Raftaar says Yes to Cryptocurrency, become the first Indian rapper to do so. Read more

admin

Leave a Comment