NEWS FACTS Uncategorized

फोन रिपेयर करवाने से पहले सावधान, क्योंकि एक दुकान कर रहा था ऐसा काम, जिसे सुनकर हो जाओगे हैरान

अक्सर ही लोग अपना फोन खराब होने के बाद रिपेयर करने के लिए दे देते हैं लेकिन आप ये भूल जाते हैं कि आपके फोन बहुत सी ऐसी चीजें होती हैं जो आप किसी अनजान से शेयर करना नहीं चाहते.

ऐसे में अगर आपको पता चले की आप ने जिस भी दुकानदार को फोन रिपेयर करने के लिए दिया है वो अपनी निजी फोटोस वीडियो देख रहा है तो आपको यकीनन ही गुस्सा आएगा.

ऐसा ही एक मामला अमेरिका के मैसाचुसेट्स से सामने आया जहां महिला ने मोबाइल रिपेयर वर्कर के खिलाफ उसकी प्राइवेट फोटोज देखने की शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि पुलिस ने इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं की. उन्होंने कहा कि दुकानदार ने सिर्फ उसकी फोटोज देखी हैं, डाउनलोड नहीं की.

दरअसल, 13 नवंबर को 28 वर्षीय लुईस जॉनसन नामक महिला ने एक मोबाइल रिपेयर की दुकान में अपना आईफोन-11 ठीक करवाने के लिए दिया था. दुकानदार ने उससे मोबाइल ठीक करवाने के 85 पाउंड मांगे, जिसका लुईस ने भुगतान भी कर दिया.

लेकिन जब वह अपना मोबाइल लेने के लिए दुकान में गई तो उसने दुकानदार को उसके मोबाइल पर मौजूद कुछ प्राइवेट फोटोज को देखते हुए पकड़ लिया. लुईस ने बताया कि ये तस्वीरें उसकी प्राइवेट थीं और उसने अपने बॉयफ्रेंड के लिए रखी थीं.

लुईस ने इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि दुकानदार ने 15 मिनट तक उसकी फोटोज को देखा था. लेकिन उन्होंने दुकानदार के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की. पुलिस ने कहा कि दुकानदार ने सिर्फ उनकी फोटोज देखी हैं, डाउनलोड नहीं की हैं. इसलिए वे दुकानदार के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं ले सकते.

लुईस का कहना है कि , ‘जैसे ही मैं फोन लेने के लिए दुकान के अंदर गई, तो देखा कि दुकानदार ने मेरा फोन पकड़ा हुआ है. जैसे ही उसने मुझे देखा तो हड़बड़ाहट में मेरा फोन लॉक करके साइड में रख दिया. जब मैंने उससे पूछा कि क्या मेरा फोन तैयार है? तो दुकानदार ने कहा कि उसे ठीक होने में अभी एक घंटा और लगेगा.”

वहीं, मोबाइल रिपेयर दुकान के मालिक ने मामले पर सफाई देते हुए कहा, ”हमने पुलिस की मौजूदगी में इस मुद्दे को सुलझा लिया है.’

Related posts

MS Dhoni Race with Shetland Pony, sakshi Share video on Instagram. Check it out here

admin

67 की उम्र में दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस,नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ

admin

drink milk अगर रात को पीते हैं दूध तो हो जाएं सावधान, नहीं तो पड़ेगा पछताना !

admin

Leave a Comment