NEWS Life Style Tech

भिवानी के गांव सुई पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कही ये बड़ी बातें ?

भिवानी के गांव सुई पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कही ये बड़ी बातें ?
हरियाणा के भिवानी जिला के आदर्श गांव सुई पुहंचे महामहीम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगभग 25 करोड़ रूपये के विकास कार्यो का उद्घाटन किया. और हरियाणा की धरती को शौर्य प्रधान क्षेत्र बताया. महामहीम राष्ट्रपति ने कहा कि हरियाणा की बेटियों ने राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम चमकाया है. सुषमा स्वराज से लेकर कल्पना चावला इन बेटियों ने धरती से आकाश तक की ऊंचाईयों को छूने का कार्य किया हैं. बेटियों को आगे बढ़ाकर हरियाणा राज्य ने रूढ़ीवादिता से ऊपर उठकर बेटियों को प्रोत्साहित करने का काम किया हैं।

 

 

 

 

इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव सुई में जनता को संबोधित करते हुए गांव में मुक्केबाजी अकादमी बनाए जाने के साथ और भी कई बड़ी घोषणाएं की.
दरअसल भिवानी जिले का सुई गांव हरियाणा का स्वप्रेरित आदर्श गांव है जिसका विकास गांव वालों ने मिलकर किया है. अब इस गांव को इस क्षेत्र का टूरिज्म हब माना जाने लगा है.

Related posts

अगर हो मोटे तो हो जाओ खुश, मिलेंगे अवॉर्ड, इन लोगों का वजन हाथी के बच्चे से भी ज्यादा, पर

admin

Full specifications for the Samsung Galaxy A52s .New renders have appeared online; the price has once again been tipped.

admin

Cow slaughter is prohibited, and beef is prohibited within 5 kilometers of Hindu, Jain, and Sikh temples. The new law in Assam

admin

Leave a Comment