Fashion Fitness HEALTH Life Style NEWS

प्रियंका चोपड़ा और निक बने माता पिता, सरोगेसी से बच्चे का हुआ स्वागत

priyanka chopra baby

बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस  के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। प्रियंका और निक, दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम  पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि सरोगेसी की मदद से वे पैरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने यह नहीं बताया कि बेटा हुआ है या बेटी और बेबी का जन्म कब हुआ, लेकिन एक अमेरिकी वेबसाइट ने दावा किया है कि प्रियंका और निक की बेटी का जन्म शनिवार यानी 15 जनवरी को दक्षिणी कैलिफोर्निया के हॉस्पिटल में हुआ। साइट ने कहा है कि बेटी के नाम के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा है, “हमें इसकी पुष्टि करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं। हम इस विशेष समय में सम्मानपूर्वक आपसे प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।” TMZ.com ने सैन डिएगो के पास के एक बीच पर प्रियंका और निक के टहलने की तस्वीर पब्लिश करते हुए दावा किया है कि यह 14 जनवरी की है और दोनों को पता था कि बच्ची के दुनिया में आने का वक्त करीब आ गया है, इसलिए वे पहले से यहां पहुंच गए थे।

कपल के सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुी बॉलीवुड-हॉलीवुड के सितारे और दोस्त उन्हें बधाई देने लगे। निक के भाई जो जोनस ने प्रियंका और निक दोनों की पोस्ट पर दिल का इमोजी कॉमेंट किया। लारा दत्ता, पूजा हेगड़े और ईशा गुप्ता समेत कई अभिनेत्रियों ने प्रियंका को बधाई दी है। प्रियंका के प्रशंसक इस खबर से कितने खुश हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्ट पर पहले ही घंटे में दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे।

 

प्रियंका और निक ने एक दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दू और ईसाई, दोनों रीति रिवाज से शादी रचाई थी। पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से

Related posts

मनोरंजन का मिलेगा डबल डोज दिसंबर में रिलीज होंगी ये धमाकेदार सीरीज और फिल्में, Netflix mai.

admin

Cryptocurrency ,is it Good time to invest?

admin

सबवे(Subway) रेस्टोरेंट की अजब कहानी के गजब राज, जाने

admin

Leave a Comment