NEWS Fashion Life Style

पर्पल बिकिनी में दिखीं रिहाना,वायरल तस्वीरें देखकर हो जाएंगे हैरान

इन दिनों हॉलीवुड सिंगर रिहाना इंटरनेट पर छाई हुई हैं | जिसका कारण है फैशन ब्रांड फेंटी के नए कलेक्शन को लॉन्चिंग | रिहाना ने अपने ब्रांड के लिए करवाए फोटोशूट को अभी शेयर किया|जिसने इंटरनेट पर तुफान मचाया हुआ है |

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों में उन्हें पर्पल कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है|

इस लॉन्जरे के साथ कुछ और चीजें भी राइटिंग रिबन कलेक्शन में लॉन्च की गई हैं. हालांकि इनकी तस्वीरें नहीं ली गई हैं. इसे पिंक रोबन हार्नेस, ब्लू बो और फुल पिंक लेग हार्नेस शामिल है| यह Writing Ribbons Xtra VIP Box, अब  Savage x Fenty की वेबसाइट पर उपलब्ध भी हो गया है |

इस महीने के आखिर में आपको रिहाना और उनके साथ कुछ बेहद खूबसूरत मॉडल्स कुछ जबरदस्त लॉन्जरे में Savage x Fenty Vol. 3 शो में नजर आएंगी. यह शो अमेजन प्राइम पर 24 सितम्बर को एक्सक्लूसिवली लॉन्च होगा. पिछले साल यह शो बॉडी डाइवर्सिटी और इन्क्लूजन के हिसाब से हिट रहा था.

इससे पहले रिहाना ने अपने ब्रांड फेंटी से परफ्यूम लाइन शुरू की थी, जो कि हिट साबित हुई. वैसे बता दें कि रिहाना हाल ही में बिलियनेयर बनी हैं. यह उनके ब्रांड फेंटी की ही वजह से संभव हो पाया है. रिहाना अब दुनिया की सबसे बड़ी और अमीर बिजनेसपर्सन में से एक हो गई हैं.

रिहाना ने फेंटी को अपने नाम से शुरू किया था. उनका असली नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है. वैसे इन दिनों रिहाना की सगाई की खबरें भी मीडिया में छाई हुई हैं. रिहाना, अमेरिकन रैपर ASAP Rocky को डेट कर रही हैं. माना जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है.

हालांकि अभी तक दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. रिहाना और रॉकी को साथ में डेट्स पर जाते और रोमांटिक अंदाज में समय बिताते कई बार देखा गया है. दोनों फैंस के फेवरेट कपल हैं और दोनों की तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं.

 

Related posts

CORONA NEWS- कोरोना काल में राहत भरी खबर, दूसरी लहर हो रही कमजोर, आए इतने मामले ?

admin

Amazon claims to be hiring over 50,000 IT specialists, and a recruitment fair is set to begin this month.

admin

बदले की आग! सांप ने काटा तो शख्स ने भी सांप को काटा, सांप मर गया पर..

admin

Leave a Comment