Fashion Fitness NEWS Tech Travel

कुछ कुछ होता है’की सना सईद अब दिखतीं हैं बेहद bold

करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ तो आप सभी को याद ही होगी. 1998 में आई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे. यह फिल्म शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के बीच एक ट्रायंगल लव स्टोरी थी. फिल्म में तीनों स्टार के काम को लोगों ने तो पसंद किया ही था, लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वालीं सना सईद ने हासिल की थी. फिल्म में छोटी अंजलि के किरदार से सभी का दिल जीतने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं.

आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

 

 

फिल्म कुछ कुछ होता है में मासूम सी दिखने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं. सना सईद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. सना सईद की उम्र अब 33 साल हो गई है, लेकिन अफसोस इस बात का है कि जिस लोकप्रियता की हकदार वे थीं, उतनी लोकप्रियता उन्हें हासिल नहीं हुई. उन्हें एक दो फिल्मों के अलावा कुछ डांस रियलिटी शो में भी देखा गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मनमुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सना सईद की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और पैंट में देखा जा सकता है. इस फोटो में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. फोटो में शोल्डर लेंथ बाल उन पर बहुत सूट कर रहे हैं. अधिकतर लोग तो उन्हें देखने के बाद पहचान ही नहीं पा रहे कि वे वही छोटी अंजलि हैं. आपको कैसी लगी सना सईद की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Related posts

सेहत पर पड़ेगा बुरा असर फ्रिज में रखकर ना खाएं ये फूड्स

admin

बहुत गलत! सौ से ज्यादा कुत्तों के साथ किया ऐसा काम, आप भी हो जाएंगे मायूस

admin

लहसुन खाने वाले हो जाएं जरा सावधान ! लहसुन खाने के फायदे से ज्यादा हैं नुकसान !

admin

Leave a Comment