Fashion Fitness Life Style NEWS

Shalmali ने ब्वॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ की शादी

बलम पिचकारी’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे गाने गा चुकीं बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े  शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाल्मली ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ हाल ही में शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बलम पिचकारी’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे गाने गा चुकीं बॉलीवुड सिंगर शाल्मली खोलगड़े शादी के बंधन में बंध गई हैं। शाल्मली ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख) के साथ हाल ही में शादी रचाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाल्मली ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा। उन्होंने 22 नवंबर को फरहान के साथ अपने घर पर ही शादी की।

 

बता दें कि शाल्मली और फरहान की शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कहा जा रहा है कि कपल अब 1 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शाल्मली और फरहान की शादी की फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में फरहान, शाल्मली के माथे को चूमते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में वो दोनों फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी के दौरान शाल्मली और फरहान ने जो वरमाला पहनी, उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, ये वरमाला फूलों के बजाय दोनों की कुछ  यादगार तस्वीरों को जोड़कर बनाई गई थी। अपनी शादी में शाल्मली ने ऑरेंज और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जबकि फरहान ने भी उनसे मैच करता हुआ ऑरेंज कुर्ता और व्हाइट पायजामा कैरी किया था। शाल्मली को गौहर खान, शिल्पा राव, सलीम मर्चेंट, विशाल ददलानी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है।

 

ये गाने गा चुकीं

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाल्मली) ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी, बंगाली, तेलुगु और तमिल भाषा में भी गाने गाए हैं। शाल्मली ने परेशां, दारू देसी, शुद्ध देसी रोमांस, चिंगम चबाके, शनिवार राती, डी से डांस, शायराना, बेबी को बेस पसंद है, हीरिये जैसे गाने गाए हैं।

Related posts

लाइट जाने के कारण हो गया ऐसा काम, करना था किसी औऱ को प्रपोज कर दिया किसी और को !

admin

Yami Gautam Celebrate International yoga day, share video. Watch Now

admin

Vidya balan grab social media attention with her new post

admin

Leave a Comment