HEALTH Life Style NEWS

अगर शादी के बाद पति करे ये, तो समझ लेना वो है gay! इन संकेतों से लगेगा पता

आपका पति भी करता है ये हरकतें तो वो हो सकता है गे !

क्या आपको लगता है कि आपके पति का इंटरेस्ट आपमें कम होता जा रहा है? हालांकि ये जरूरी नहीं कि आपके पति की रूचि आपकी ड्रेंस या फिर आपके काम को लेकर आपकी तारीफ न करना जैसी चीजें में खत्म हो गई और उसके पीछे कारण उसकी बेवफाई है। ऐसा उन स्थितियों में भी हो सकता है जब आपका पति होमोसैक्सुअल हो यानी के ‘गे’। भले ही आप न पहचान पा रही हों कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन उनकी चाल-ढाल, बोलने के अंदाज और जैसा कि वो दिखने की कोशिश कर रहे हैं आपको पसंद न आ रहा हो लेकिन ये उनके गे होने के संकेत हो सकते हैं। आइए जानते हैं 5 ऐसे संकेतों के बारे में, जो इस बात का संकेत देते हैं कि आपका पति गे है।

 

आपके साथ इंटिमेट न होना

अगर एक लंबे अरसे से आपके और आपके पति के बीच किसी बात को लेकर कोई आम सहमति नहीं बन पा रही है और आप देख रही हैं कि आपका पति आपमें कोई रूचि नहीं ले रहा है तो आपको चिंता होना स्वभाविक है। अगर आप दोनों काफी लंबे अरसे से इंटिमेट भी नहीं हुए हैं तो ये इस बात का संकेत हो सकता है कि आपका पति गे है।

आपके पति का हो एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर

अगर आपको काफी दिनों से ये महसूस हो रहा है कि आपके पति का बाहर कुछ चल रहा है तो आपको चिंता हो सकती है। लेकिन देर रात तक अपने पुरुष दोस्तों के साथ समय बिताना या फिर देर रात तक उनसे चैट करना और टाइम स्पेंट करना इस बात की ओर इशारा करता है कि आपका पति गे हो सकता है।

आपका पति सैक्सुएलिटी को लेकर हो कंफ्यूज

एक और संकेत, जो इस बात की ओर इशारा करता है कि आपका पति गे है उसके पीछे की वजह आपके पति की कंफ्यूजन है। जी हां, अगर आपका पति समाज में अपनी सैक्शुअल पहचान को लेकर असमंजस की स्थिति में रहता है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आपका पति गे हो सकता है।

गे मूवीज देखने के हों शौकीन

अगर आप अचानक से बीच रात को उठकर ये देखती हैं कि आपका पति गे मूवीज देख रहा है या फिर ऐसी साइट्स को खंगाल रहा है, जहां पुरुष डेटिंग कर रहे हैं तो आपके लिए इस बात का अंदाजा लगाना आसान हो जाएगा कि आपका पति गे है। ये सबसे मजबूत संकेत हो सकता है अपने पति की सैक्सुएलिटी का पता लगाने का।.

समलैंगिकता का समर्थन करने लगे

अगर आपका पति अचानक से समलैंगिकता का समर्थन करने लगे और पुरुषों के यौन अधिकारों की वकालत करने लगे तो आप इस बात का अंदाजा लगा सकती हैं कि कुछ न कुछ गलत हो रहा है। इसके अलावा उनकी आवाज अचानक पुरुषों के प्रति नरम हो जाती है और महिलाओं के प्रति द्वेष रखती हैं तो ये संकेत समलैंगिकता का संकेत हो सकता है।

Related posts

यहां मोटी लड़कियों को पसंद करते हैं लड़के, पतली लड़कियों को नहीं, ये है विशेष कारण ?

admin

बस अपने शरीर का एक हिस्सा दबाएं, और बीमारी गायब..

admin

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ का ये डांस देखकर आंखे झपकना भी हो जाएगा मुश्किल

admin

Leave a Comment