Life Style NEWS Tech

एडवांस बुकिंग में फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, स्पाइडरमैन: नो वे होम ’Spiderman No Way Home’ इस बार दुशमन भी ज्‍यादा और एडवेंचर भी

मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स की अगली फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ की रिलीज होने से पहले ही भारत में हलचल मचानी शुरू कर दी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग खुलते ही इसे जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और टिकट बुकिंग वेबसाइट पर लोग इतनी ज्यादा संख्या में पहुंच रहे हैं कि इनके ट्रैफिक को देखते हुए वेबसाइट्स क्रैश होने की खबरें भी आ रही हैं। भारत में फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में इतनी ज्यादा उत्सुकता है कि तमाम सिनेमाघरों में इसके शोज लगातार 24 घंटे होंगे। फिल्म का पहला शो 16 दिसंबर की सुबह 5 बजे होने जा रहा है।

फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ को लेकर बीते कई महीनों से सोशल मीडिया पर बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में हाल के दिनों के तीनों स्पाइडरमैन दिखने वाले हैं और इस बात को बल इससे भी मिल रहा है क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में इसके तीन विलेन दिख रहे हैं। अलग अलग कालखंडों के इन खलनायकों की कहानी मौजूदा समय के स्पाइडरमैन से कैसे मिलती है और कैसे अलग अलग कालखंडों को इस फिल्म की कहानी एक सूत्र में जोड़ती है, इसे लेकर स्पाइडरमैन के प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर लगातार कहानियां बन रही हैं।

दुनिया भर में फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ के बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद इसकी एडवांस बुकिंग से बनती दिख रही है। अब तक सामने आए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने भारत में भी मार्वल की इस साल रिलीज हुई फिल्मों ‘शानची- द लेजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ और ‘इटर्नल्स’ के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कोरोना की दूसरी लहर के बाद खुले सिनेमाघरों में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज से पहले इन्हीं दोनों फिल्मों ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक वापस लाने का काम किया था।

 

Related posts

पंचकूला- पिंजौर में शख्स ने की आत्महत्या, परिजनों में मातम का माहौल

admin

एक कपल का ऐसा प्यार, चेन से बंधकर रह रहे थे दोनों, पर अब हुआ ऐसा हाल

admin

Cbse 12th result-  12वीं का रिजल्ट जारी, इस लिंक से देखें सीधा रिजल्ट

admin

1 comment

auto approve list December 15, 2021 at 1:52 pm

Greetings from Ohio! I’m bored to death
at work so I decided to check out your blog on my iphone during lunch break.
I really like the knowledge you present here and
can’t wait to take a look when I get home. I’m surprised at
how fast your blog loaded on my cell phone .. I’m not even using
WIFI, just 3G .. Anyhow, very good blog!

Reply

Leave a Comment