Fashion Fitness Life Style NEWS Tech

बिग बॉस 15 के विनर का खुलासा श्वेता तिवारी ने कर दिया

bigg boss

बिग बॉस 15 अब अपने आखरी चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में फैंस इस सीजन के विनर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 29 जनवरी और 30 जनवरी को होगा। फिनाले के मौके पर घर पर कई सितारे और पूर्व कंटेस्टेंट भी आएंगे। इसी कड़ी में बिग बॉस की पूर्व विजेता श्वेता तिवारी  भी फिनाले में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बातों-बातों में विनर को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे जान सभी चौंक गए हैं।

दरअसल, श्वेता तिवारी का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में ‘बिग बॉस’ 15′ के विनर का खुलासा कर दिया है। क्लिप में एक्ट्रेस अपनी वैनिटी वैन में नजर आ रही हैं। श्वेता, मीडिया से बातचीत कर रही होती हैं। इसी दौरान उनसे जब विनर का नाम पूछा जाता है तो वो कहती हैं, ‘विनर का नाम नहीं बता सकती यार। लेकिन तेजस्वी, शमिता या प्रतीक में से कोई होगा।’ तभी कोई करण कुंद्रा का नाम भी पूछता है, लेकिन श्वेता बिना जवाब दिए वापस चली जाती हैं।

श्वेता तिवारी के इस बयान से ये साफ हो गया है कि शो के तीन फाइनलिस्ट तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल होने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने विनर का नाम नहीं बताया है। शो के दर्शक बेसब्री से इस सीजन के विजेता का नाम जानने का इंतजार कर रहे हैं।

 

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए भोपाल गई थीं। प्रमोशन इवेंट के दौरान उन्होंने भगवान पर विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।’ उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई। जिसके बाद उन्हें सभी से माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने लिखा, ‘मेरे नोटिस में ये आया है कि मेरे को-स्टार के पिछले किरदार को लेकर मेरे स्टेटमेंट को गलत समझा गया और उसे तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। मैं खुद भगवान पर विश्वास करती हूं, इसलिए जाने-अनजाने में किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था, लेकिन मैं अपने शब्दों से किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती हूं, इसलिए मैं माफी मांगती हूं।’

Related posts

Milkha singh की तबीयत में सुधार, डॉक्टरों ने कही ये बात..

admin

जब मोनालिसा ने बोल्ड ड्रेस पहनकर बारिश में किया डांस, तो फैंस बोले.. देखें वीडियो

admin

गर्मी में अगर नहीं खाई ये चीजें तो पड़ेगा पछताना, जरूर डाईट में शामिल करें ये चीजें

admin

Leave a Comment