Fashion Fitness Life Style NEWS

तारक मेहता का उल्टा चश्मा,टप्पू छोड़ने वाले हैं शो!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन के इतिहास में सबसे सफल शो में से एक है। पिछले13 सालों से चल रहे इस शो के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने किसी न किसी वजह के चलते शो को अलविदा कह दिया। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ने वाला है। जिसे सुनकर आर चौंक जाएंगे, आपको भरोसा नहीं होगा कि इतना पॉपुलर किरदार कैसे शो को छोड़कर जा सकता है।

कोईमोई की खबरों की माने तो तारक मेहता में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकत ने इस सिटकॉम को छोड़ने का मन बना लिया है। साल 2017 में भव्या गांधी ने टप्पू का किरदार और आगे निभाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद शो में राज की एंट्री हुई। उनके फैंस इस खबर को सुनकर जरूर बहुत दुखी होंगे।

 

राज कहेंगे तारक मेहता को अलविदा?

 

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने संबंधित वेबसाइट को बताया,’राज के साथ सफर बहुत ही प्यारा रहा है। कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ तालमेल बिठाने की कोशिश की है, लेकिन चीजें अब काम नहीं कर रही हैं। न तो वह बहुत लंबे समय तक टिके रहने को तैयार हैं और न ही कास्ट और क्रू उन्हें रुकने के लिए कह रहे हैं।

असित मोदी बोले…

 

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि क्या राज अनाकदत ने पहले से ही शो छोड़ दिया है क्योंकि उनकी तरफ से अभी तक इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से जब इस बारे में पूछा तो उनका जवाब था कि,’पता नहीं मुझे तो कुछ… नहीं मुझे नहीं पता।

 

आईं थीं बबीता जी संग अफेयर की खबरें

 

बता दें कि राज जब से शो का हस्सा बने हैं उनके नाम कोई न कोई विवाद चलता ही रहा है। पहले खबर आईं कि शो में उनके पिता का किरदार निभा रहे जेठालाल यानि दिलीप और राज की बनती नहीं है। ये विवाद अभी थमा भी नहीं था कि शो में बबीता जी का रोल प्ले कर रही मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों ने राज को हेडलाइन में ला दिया।

Related posts

शहनाज गिल की हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखकर आप भी चौंक उठेंगे, देखें वायरल तस्वीरें

admin

कालका- तिरंगा यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, संतरी पगड़ियों में दिखे कार्यकर्ता

admin

दूध उफनने पर मां की करतूत, कपड़े उतरवाकर बच्चों को पीटा,लेकिन अब

admin

Leave a Comment