FACTS Fashion Fitness GADGETS HEALTH Life Style NEWS Tech

नहीं मिला गर्म पानी तो, शादी के 16 साल बाद दे दिया तीन तलाक, दोनों के हैं पांच बच्चे

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ. फिर पति ने अपनी को तीन तलाक दे दिया. बताया जा रहा है कि दोनों के निकाह को 16 साल हो चुके था और उनके पांच बच्चे भी हैं. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी यह मामले रुक नहीं रहे हैं. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के सदरुद्दीनपुर गांव का है, मामूली बात पर 16 साल बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को मामूली बात पर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची और पति पर तलाक देकर रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाय. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

16 साल निकाह के बाद पति ने दिया तीन तलाक

पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे. उसके पांच बच्चे हैं और  सबसे छोटा बच्चा महज दो साल का है. पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को दवा खाने के लिए पति को गर्म पानी दिया तो वो नाराज हो गए और बोले कि हम  खुद ही कर लेंगे. तो हमने भी कह दिया कि कर लो. फिर इस पर वो नाराज हो गए और तीन बार तलाक बोल कर हमें घर से भगा दिया. साथ ही सभी बच्चों को पीटा.

पुलिस ने मामला दर्ज किया

वहीं इस मामले पर एसओ दर्शन यादव ने बताया कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. मामले की जांच की जा रही है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का कहना है कि उसके छोटे बच्चे हैं जिनकी परवरिश करने वाला कोई नहीं है.

 

Related posts

Zareen Khan Request Fans To Pray For Her Mother

admin

क्या नेपाल के इन हिंदू मंदिरों के बारे में जानते हैं आप, होती है हर मन्नत पुरी?

admin

कुछ कुछ होता है’की सना सईद अब दिखतीं हैं बेहद bold

admin

Leave a Comment