Thu, 23 Jun 2022

'बाबा निराला' की कैद से फरार हुई सीधी-सादी पम्मी पहलवान ने बदला ऐसा रूप, ट्रांस्पेरेंट ब्रालेट पहन मचाया इंटरनेट पर गदर, फोटो देख फैंस दंग

entertainment,bollywood

Aashram 3 And She Actress Aaditi Pohankar : प्रकाश झा द्वारा निर्देशित विवादित लेकन चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' का हर सीजन काफी चर्चा में रहा था। 'आश्रम' के पहले और दूसरे सीजन के बाद अब इसका तीसरा सीजन भी हाल ही में रिलीज हुआ है। इसका तीसरा सीजन भी खूब पसंद किया जा रहा है। हर बार की तरह इस सीजन में भी 'बाबा निराला' की जिंदगी के कई और राज पर से पर्दे उठे हैं। 'आश्रम' सीरीज में 'बाबा निराला' का रोल बॉबी देओल ने निभाया है। 

बॉबी ही नहीं बल्कि इस सीरीज के हर किरदार ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं 'आश्रम' में 'पम्मी पहलवान' के ​किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

इस ​किरदार को एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने निभाया है। वेब सीरीज में भले ही अदिति ने सीधी-सादी 'पम्मी पहलवान' का रोल निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। इस बात का सबूत अदिति का सोशल मीडिया अकाउंट है। इसी बीच अदिति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


'पम्मी पहलवान' यानी अदिति पोहनकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक ही अदिति कैमरे के सामने ड्रेस चेंच कर लेती हैं। पहले वो नॉर्मल ड्रेस में नजर आती हैं फिर उनके बोल्ड अवतार ने हर किसी को हैरान कर​ दिया। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदिति ने रेड कलर के लॉग कोट और पैंट के साथ ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहना हुआ है। उनका कोट आगे से पूरा ओपन है। 

वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया हैं। साथ ही उन्होंने हाई हील्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वीडियो में अदिति कई अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। वहीं फैंस भी उनके इस हॉट लुक को देख कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। अदिति के इस वीडियो को अबतक लाखें व्यूज मिल चुके हैं।