Thu, 14 Jul 2022

अग्निवीर योजना गुस्साए युवक ने WhatsApp ग्रुप से PM मोदी को दी मारने की धमकी युवक गिरफ्तार

अग्निवीर योजना गुस्साए युवक ने WhatsApp ग्रुप से PM मोदी को दी मारने की धमकी युवक गिरफ्तार

केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना पर गुस्साए बिहार के युवक ने WhatsApp ग्रुप बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे डाली.  23 साल के युवक का नाम मोहन यादव है और उसके पिता का नाम ललन यादव. जो दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना क्षेत्र के बहोरवा का रहने वाला है. पुलिस ने  युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

बुधवार को पीएम मोदी पटना में थे इस दौरान यह युवक दरभंगा के मनिगाछी से चलकर झंझारपुर पहुंचा और पीएम के बारे में बोलने लगा. उसने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कई आपत्तिजनक बातें भी लिखी. साथ ही आरोपी युवक ने ऐसे मैसेज को कई ग्रुप में भेज दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को तलाशने लगी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक को पकड़ लिया गया. इस दौरान उसने भागने की कोशिश की पर पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया.

इस मामले में फोन पर मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक अग्निवीर योजना से खफा था और इस वजह से उसने यह हरकत की. युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक की मानसिक स्थिति सही बताई जा रही है.पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है.