Thu, 16 Jun 2022

सुहागरात के दिन Aishwarya Rai ने मारा था Abhishek Bachchan को क्यों मारा थप्पड़, जानिए

सुहागरात के दिन Aishwarya Rai ने मारा था Abhishek Bachchan को क्यों मारा थप्पड़, जानिए

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. ऐश्वर्या रॉय ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. बता दे की ऐश्वर्या रॉय बच्चन खानदान की बहु है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी और अमिताभ बच्चन की बहु होने के नाते एक्ट्रेस को बॉलीवुड में और तब्बजो मिलने लगा है. एक्ट्रेस भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने और अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बताया है जो उनकी सुहागरात से जुड़ा हुआ है.

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने बताया की वैसे तो मेरी अभिषेक बच्चन हर बात मानते है. आप लोगो को लग रहा होगा की मुझसे अभिषेक माफ़ी मांगते होंगे. लेकिन ये बिलकुल गलत है. जब वो गुस्से होते है तो मुझे ही माफ़ी मांगनी पड़ती है. ऐश्वर्या ने कहा की जब हमारी सुहगरात थी तो बहुत देर तक वेट करने के बाद अभिषेक बच्चन कमरे में पहुंचे थे.

ऐश्वर्य ने आगे बताया की जब मैंने पूछा आप इतनी देर तक कहा थे तो वो मुस्कुरा रहे थे. और मुझे उतनी ज्यादा गुस्सा आ रही थी. एक्ट्रेस ने कहा की फिर अभिषेक ने मजाक में मुझसे कहा लो मुझे मार लो तो मैंने मजाक में उन्हें हल्का सा चांटा मारा. एक्ट्रेस ने कहा की अभिषेक की उन बातो ने मेरा दिल जीत लिया और सारा गुस्सा मेरा कम हो गया.