Sun, 12 Jun 2022

लंबे समय बाद दिखा अनुष्का शर्मा का बोल्ड अवतार, ऑरेंज मोनोकिनी में ढाया कहर

लंबे समय बाद दिखा अनुष्का शर्मा का बोल्ड अवतार, ऑरेंज मोनोकिनी में ढाया कहर

मुंबई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  लगभग 5 सालों के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) को लेकर काफी उत्साहित हैं और इन दिनों काफी सुर्खियां भी बटोर रही हैं। लेकिन अचानक उन्होंने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो बेहद हॉट और सिज्जलिंग तस्वीरें साझा की हैं। 

लेटेस्ट पिक में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Monokini) ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने हुए देखी गई हैं, जो उनके फैंस की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी है। लंबे समय बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma glamours pics) का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में अनुष्का ऑरेंज मोनोकिनी के साथ मैचिंग श्रग पहने देखी जा सकती हैं, जिसे उन्होंने हैट और A लेटर वाले नेक पीस साथ पेयर किया है। पहली तस्वीर में वो कैमरे के पास आकर झुकते हुए पोज देती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो दूर खड़ी हो मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, 'अपनी खुद की फोटो लेने का नतीजा' साथ में पाम ट्री और सन इमोजी ऐड किया है। तस्वीरें ऑनलाइन साझा करते ही फैंस वायरल होने लगीं और फैंस ने दिल खोलकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। फैंस ने पोस्ट पर दिल खोलकर रेड हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस झूलन गोस्वामी की जीवनी पर फिल्म बना रही हैं।

बता दें, झूलन गोस्वामी को सबसे महान भारतीय महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है, जिनके पास एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी है। उन्होंने 2002 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एंट्री की और पिछले 20 वर्षों में भारत के लिए 274 मैच खेले। ये फिल्म उनके जीवन की कुछ प्रेरक घटनाओं को दर्शाती है और कैसे वो एक ऐसे युग में स्टारडम की ओर बढ़ी जब महिला क्रिकेट ने लोगों का ध्यान खींचने के लिए संघर्ष किया। सुशांत दास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, अभी तक रिलीज डेट की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।