Fri, 24 Jun 2022

Arjun Kapoor 37 वें जन्मदिन मनाने मलाइका अरोड़ा गयी पैरिस

Arjun Kapoor 37 वें जन्मदिन मनाने मलाइका अरोड़ा गयी पैरिस

मुंबई: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आने वाली 26 जून को एक साल और बड़े हो जाएंगे। ऐसे में अपने 37 वें जन्मदिन (Arjun Kapoor Birthday) को मनाने के लिए, वो अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग पैरिस के लिए उड़ान भर चुके हैं। कपल को पैपराज़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

इस दौरान, अर्जुन (Arjun Kapoor Video) ने काले रंग की जैकेट के साथ नीले रंग की टी-शर्ट को काले डेनिम और जूते के साथ टीम-अप किया, जबकि मलाइका ने काले जूते के साथ क्रिस्टिन डियॉर की हूडी ड्रेस को कैरी किया। साथ में उनका ब्लैक कैप अब भी देखने को मिला। दोनों एक साथ कार से उतरे मगर पैपराज़ी के लाख कहने पर भी रुक कर एक साथ उनके लिए पोज़ नहीं दिया और जल्दी से एयरपोर्ट के अंदर घुस गए।

पैपराजी वीरल भयानी ने इस वीडियो शेयर किया है, जिसमें पैप्स अर्जुन और मलाइका (Arjun Kapoor & Malaika Arora Video) को आवाज देते हैं मगर वो नहीं रुकते। इस बीच अर्जुन को कहते हुए सुना जा सकता है कि इवेंट में थोड़ी आए हैं हमलोग फ्लाइट के लिए आए हैं। इससे पहले दिन में मलाइका ने अर्जुन (Malaika Arjun off to Paris) को अर्ली बर्थडे गिफ्ट भेजा था, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इस तस्वीर पर अर्जुन ने लिखा, "72 घंटे पहले वो सुनिश्चित करती है कि वो आपको याद दिलाए कि ये आपका बर्थडे वीक है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अर्जुन अगली बार मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगे। फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर के साथ 'लेडी किलर' की शूटिंग भी कर रहे हैं।