Fri, 24 Jun 2022

आश्रम भी कुछ नहीं Mx Player की वेब सीरीज के आगे, ऐकले में देखे मस्ती करो देख के

आश्रम भी कुछ नहीं  Mx Player की वेब सीरीज के आगे, ऐकले में देखे मस्ती करो देख के

MX Player Web Series: आश्रम से भी बढ़कर है, mx player की ये वेब सीरीज, निकाल देगी पानी : आश्रम का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी हुआ कि लोगों ने आश्रम के साथ-साथ एम एक्स प्लेयर की सारी वेब सीरीज देखना आरंभ कर दिया एम एक्स प्लेयर ने लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी जिसे मिटाना असंभव है । आज एम एक्स प्लेयर की एक ऐसी ही और वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने वेब सीरीज के नाम पर तहलका मचा दिया।

इस वेब सीरीज का नाम है हेलो मिनी और जहां तक वेब सीरीज की बात है यह एटीन प्लस बेस पर बनाई हुई है जिसका मतलब है कि केवल वयस्क लोग ही इसे देखें तो बेहतर रहेगा यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में उपलब्ध है या नहीं थोड़ी बहुत ऐड के साथ आप इसे देख सकते हैं।

हेलो मिनी वेब सीरीज के सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि इसके सामने आश्रम का कोई भी एपिसोड कुछ भी नहीं है हर दर्शक हेलो मिनी का हर एक सीन देखने के बाद अपने दांतो तले अंगुलियां दबा रहा है ऐसे सीन हेलो मिनी में दिए गए हैं।

इस वेब सीरीज में भर भर कर लोगों की प्रतिक्रिया रही है और लोगों ने इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि है काफी समय से एम एक्स प्लेयर के ट्रेडिंग पद से हटने का नाम ही नहीं ले रही है।तो आपको हम यही राय देंगे कि जल्दी जाइये और देखिए हेलो मिनी।