Fri, 5 Aug 2022

Bhojpuri: रक्षा के देसी लुक पर फिदा हुए अंकुश राजा, बोले-‘चॉकलेट लागेलु’, फोटो वायरल

Bhojpuri: रक्षा के देसी लुक पर फिदा हुए अंकुश राजा,  बोले-‘चॉकलेट लागेलु’, फोटो वायरल

 

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के  स्टार अंकुश राजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, जब उनकी एक शादी शुदा तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के साथ नजर आ रहे हैं, जिनकी मांग में सिंदूर है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन मामला फिल्मी है। यह तस्वीर भी अपकमिंग भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' की है, जिसकी शूटिंग इन दिनों अयोध्या में जोर शोर से चल रही है। रक्षा गुप्ता सीरीज में अंकुश राजा के साथ मुख्य भूमिका में है। 


इससे पहले अंकुश राजा की तस्वीर मिस जम्मू अनारा गुप्ता के साथ भी वायरल हुई थी। लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर वायरल हुई है, उसमें रक्षा गुप्ता हैं और जो दो रंग की साड़ी में बेहद खुश नजर आ रही हैं। अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता की जोड़ी कमाल लग रही है। उनके फैन्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं और इस तस्वीर को खूब शेयर भी किया जा रहा है। इसको लेकर अंकुश राजा का कहना है कि यह सीरीज काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा भी आ रहा है। रक्षा प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं। हम लोग सेट को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री और यह सीरीज लोगों को खूब पसंद आने वाली है। 


गौरतलब है कि यशी फिल्म्स के बैनर तले बन रही चौपाल ओ टी टी के वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' के सेट से ये तस्वीरें वायरल हुई हैं। इसमें अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता एक मैरिड कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके मांग में सिंदूर है और गले में मंगलसूत्र पहने व साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। तस्वीरों में उनकी केमेस्ट्री का कोई जवाब नहीं है। फोटोज से सामने आते ही फैंस इस सीरीज के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।