Thu, 4 Aug 2022

Bhojpuri: पानी में लगाई अपनी बोल्डनेस से आग, अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस, देखे

Bhojpuri: पानी में लगाई अपनी बोल्डनेस से आग, अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस, देखे

 

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Films) में एक्ट्रेसेज की एक अलग पहचान है. उनके फैंस उन पर जमकर प्यार लूटाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh). सोशल मीडिया पर हर पल की खबर देने वाली अक्षरा अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में अक्षरा ने अपनी एक वीडियो इंस्टा पर शेयर की है वीडियो में अक्षरा स्विमिंग पूल में जमकर नाचती हुई दिखी.

‘पिया-पिया’ पर डांस

अक्षरा सिंह अपनी दोस्त मनीषा रानी के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दीं. अक्षरा 90 के पॉपुलर सॉन्ग ‘पिया-पिया’ पर जमकर नाचती दिखाई दीं. ये वही गाना है जिस पर कभी रानी मुखर्जी और प्रीती जिंटा ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ में जमकर नाचती हैं. उस गाने का ये असर था कि हर लड़की कहीं न कहीं उस तरह की जिंदगी जीने का ख्बाव देखा करती थी.


गाने के बदले लिरिक्स

अक्षरा सिंह की इस मस्ती को देख आस-पास के लोगों की निगाहें उन पर ही आकर रुक गई. वो गाने कि लिरिक्स के साथ भी छेड़छाड़ करती दिखती हैं. अक्षरा नाचते हुए ‘पिया-पिया ओ पिया पिया, लड़का लोगों को देखकर दिल किया-किया’ कहती हैं. इन लिरिक्स पर वो फेमस हुक स्टेप भी स्विमिंग पूल के अंदर करती हुई दिखाई दीं.

शादी को लेकर अक्षरा का प्लान

अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे शादी के प्लान को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अभी उनकी शादी का कोई प्लान नहीं है. वो मजाकिया अंदाज में ये भी कहती हैं कि अगर मैंने शादी कर ली तो मेरे फैंस का क्या होगा. एक्ट्रेस का मानना है कि उन्होंने अभी तक जो भी हासिल किया है उसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है इसलिए वो अपने जीवनसाथी के रूप में उसे ही चुनेंगी जो मेहनती भी हो साथ ही संघर्ष करना भी जानता हो.