Thu, 4 Aug 2022

Bhojpuri: शिल्पी राज और टुनटुन का भोजपुरी गाना 'बरतिया नतिया अखिया मारता' हुआ वायरल, MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का गाना

Bhojpuri: शिल्पी राज और टुनटुन का भोजपुरी गाना 'बरतिया नतिया अखिया मारता' हुआ वायरल, MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का गाना

 

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा चुकी और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शिल्पी राज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं टुनटुन यादव ने भी अपनी आवाज और अभिनय से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में शिल्पी राज और टुनटुन यादव का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. 


आपको बता दें कि शिल्पी राज और टुनटुन यादव का एक पुराना सुपरहिट भोजपुरी गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने 'बरतिया नतिया अखिया मारता'के वीडियो को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव और अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री और उसका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 


शिल्पी राज और टुनटुन यादव के इस सुपरहिट गाने 'बरतिया नतिया अखिया मारता'के बोल सोनी सावरिया ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन रॉक ने दिया है. इस गाने की रिकार्डिंग अनिल यादव कालिका स्टूडियो आरा में किया गया है.  


शिल्पी राज और टुनटुन यादव के इस सुपरहिट गाने 'बरतिया नतिया अखिया मारता'के  वीडियो को आप टुनटुन यादव ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.इस गाने के वीडियो ने अभी भी हंगामा मचाना जारी रखा है. इस वीडियो को 83,646,326 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 5 लाख 64 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.