Sun, 31 Jul 2022

Bhojpuri Song: Neelkamal Singh ने शिल्पी राज के साथ मिलाया हाथ, सुरीली धुन सुन झूम उठे आप

Bhojpuri Song: Neelkamal Singh ने शिल्पी राज के साथ मिलाया हाथ, सुरीली धुन सुन झूम उठे आप

 Superhit Song 2022: भोजपुरी जगत में आए दिन कोई ना कोई नया गाना वायरल होता नजर आता है. लेकिन जनता का प्यार उन सितारों को मिलता है जो अपने टैलेंट से फिल्मी जगत पर राज करता है. जी हां भोजपुरी जगत की दर्शक उन सितारों को ऊंचाइयों की बुलंदियों पर पहुंचाती है जिसके टैलेंट में दम होता है. और इन्हीं टैलेंटेड सितारों में से एक नाम नीलकमल सिंह का भी है. नीलकमल सिंह ( Neelkamal Singh) भोजपुरी जगत का वो चेहरा हैं,जिन्होंने बेहद कम वक्त में खूब नाम कमाया है. नीलकमल सिंह ने अपने करियर की शुरुआत में कई हिट फिल्में और कई सुपर डुपर हिट गाने दर्शकों को तोहफे में दिए हैं. इन दिनों नीलकमल सिंह का एक ऐसा ही गाना खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना दमखम दिखाते नजर आ रहे हैं. नीलकमल सिंह के इस गाने का नाम पियेला फ्रूटी है.


यह गाना जून के महीने में रिलीज किया गया था. इस गाने को अंजलि म्यूजिक वर्ल्ड पर लॉन्च किया गया है. इस गाने पर 200000 से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ ही हजारों दर्शकों ने इस गाने पर लाइक और कमेंट की बरसात करते हुए इन स्टार्स पर अपना प्यार लुटाया है. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया है.


नीलकमल सिंह के साथ शिल्पी राज ने इस गाने में अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाया है. अपनी दमदार पर्सनैलिटी से नीलकमल सिंह ने लाखों लड़कियों का दिल धड़काया है. नीलकमल सिंह के गाने दमदार हैं ही साथ ही उनका चार्म देखने लायक है. और वैसे भी यह गाना तो हिट होना ही था क्योंकि इस गाने में शिल्पी राज और नीलकमल की जोड़ी की मजेदार जुगलबंदी जो देखने को मिली है.