Wed, 27 Jul 2022

Bold Web Series: 'हेलो मिनी' का तीसरा सीजन देख भूल जाएंगे बाबा निराला का 'आश्रम', कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन की हो रही चर्चा

Bold Web Series: 'हेलो मिनी' का तीसरा सीजन देख भूल जाएंगे बाबा निराला का 'आश्रम', कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन की हो रही चर्चा

 

MX Player Bold Web Series Hello Mini: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स इन दिनों लोकप्रियता के मामले में बॉक्स ऑफिस को पीछे छोड़ चुके हैं. ओटीटी पर ऐसी-ऐसी सीरीज मौजूद है जिन्हें आप सिनेमा के बड़े पर्दे पर देखने की सोच भी नहीं सकते हैं. ऐसी ही एक सीरीज है एमएक्स प्लेयर की 'हेलो मिनी'. यूं तो बॉबी देओल की आने वाली सीरीज 'आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज होते ही हर कोई इस सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं. लेकिन आज हम आपके इससे भी ज्यादा बोल्ड सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप एमएक्स प्लेयर पर ही देख सकते हैं. हालांकि ध्यान रखने वाली बात ये है कि इस सीरीज को आप अकेले में ही देखें तो बेहतर होगा. इस सीरीज का नाम 'हेलो मिनी' है. दरअसल, इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं. ऐसे में अगर आप इस सीरीज को किसी के साथ में देखते हैं तो जरा असहज हो सकते हैं. 

IMDB ने दी शानदार रेटिंग

हेलो मिनी रिलीज के बाद से ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई है. यह सीरीज इन दिनों  तेजी से देखी जा रही है. इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. इसके साथ ही IMDB ने भी इस सीरीज को शानदार रेटिंग दी है. IMDB ने इस सीरीज को 10 में से 8.2 रेटिंग दी हैं. 

रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज

बता दें कि हेलो मिनी एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है. यह एक युवा लड़की मिनी की कहानी है. फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज नोवोनेल चक्रवर्ती और क्रोक्टेल्स द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है. एक यंग लड़की रिवाना कोलकाता से मुंबई आती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है. वह उसे "उसकी कीमत जानने" के लिए मजबूर कर रहा है. भले ही वह उसका पीछा कर रहा हो और उसे परेशान कर रहा है, लेकिन वह उस अजनबी की ओर आकर्षित होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसकी मदद कर रहा है.

तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर 

लेनिन अजनबी का उसके साथ जुनून और उसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है.इस वेब सीरीज़ के तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं. E4m प्ले अवार्ड्स 2020 में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर, हॉरर शो का अवॉर्ड मिल चुका है.