Wed, 27 Jul 2022

Bold Web Series: 'हेलो मिनी' का तीसरा सीजन देख भूल जाएंगे बाबा निराला का 'आश्रम', कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन की हो रही चर्चा

Bold Web Series: 'हेलो मिनी' का तीसरा सीजन देख भूल जाएंगे बाबा निराला का 'आश्रम', कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन की हो रही चर्चा

 

Babita in Aashram: आश्रम वेब के तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और तीनों ही जबरदस्त हिट रहे. इस सीरीज में बॉबी देओल लीड रोल में थे जिन्होंने बाबा निराला का आइकॉनिक रोल निभाया था. लेकिन लीड रोल के अलावा इस सीरीज में कई और किरदार रहे जो पॉपुलर थे इनमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ ‘बबीता’ का किरदार जिसे त्रिधा चौधरी ने निभाया था. (फोटो – सोशल मीडिया) 

Golu Gupta in Mirzapur: मिर्जापुर भी एक पॉपुलर सीरीज है जिसके दो सीजन आ चुके हैं. कालीन भैया से लेकर मुन्ना त्रिपाठी तक इस सीरीज के मेन किरदार हैं जिन्हें भारी भरकम फी भी मिल रही हैं. लेकिन इस सीरीज में गोलू गुप्ता का किरदार भी खूब पसंद किया गया जिसे श्वेता त्रिपाठी ने निभाया है. अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने वाला है. (फोटो – सोशल मीडिया)  

Pradhan Ji in Panchayat: पंचायत वेब सीरीज में जीतेंद्र कुमार लीड रोल में हैं. 2 सीजन रिलीज होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन का ऐलान भी कर दिया गया है. यूं तो इस सीरीज में कई मजेदार किरदार हैं लेकिन सचिव जी की टक्कर के निकले प्रधान जी. उन्हें भी शो में उतनी ही पॉपुलैरिटी मिली जितनी लीड किरदार सचिव जी को. (फोटो – सोशल मीडिया)   

JK in The family Man: दै फैमिली मैन सीरीज में मनोज बाजपेयी ने आइकॉनिक रोल निभाकर कहानी में जान डाल दी. लेकिन उनके साथ उनके साथी जेके के रोल की भी खूब तारीफ हुई और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. ये किरदार एक्टर शरीब हाशमी ने निभाया है. जो अब सीजन 3 में भी नजर आएगा. (फोटो – सोशल मीडिया)     

Inspector Khan in Aarya: आर्या वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने काफी समय के बाद एक्टिंग में वापसी की थी और सभी को चौंका दिया. लेकिन इस सीरीज में इंस्पेक्टर खान को भी उतनी ही पॉपुलैरिटी मिली जितनी सुष्मिता सेन को. इस्पेक्टर खान के रोल में विकास कुमार नजर आए थे जो पहले सीआईडी हामिद और परमाणु में नजर आ चुके हैं.