Thu, 21 Jul 2022

Bold Web Series: आभा पॉल की ये सीरीज देखकर बिगड़ सकते हैं बच्चे! बोल्ड और इंटीमेट सीन की है भरमार ​​​​​​

Bold Web Series: आभा पॉल की ये सीरीज देखकर बिगड़ सकते हैं बच्चे! बोल्ड और इंटीमेट सीन की है भरमार

Aabha Paul Bold Web Series: जब भी कभी बोल्ड सीरीज को जिक्र होता है तो एक्ट्रेस आभा पॉल की हॉट अदाएं दिमाग में छाने लगती हैं. आभा पॉल ओटीटी पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं. एमएक्स प्लेयर से लेकर अल्ट बालाजी तक आभा पॉल ने कई सीरीज में अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरे हैं और ऐसे-ऐसे सीन फिल्माए हैं जिन्हें आप अपने बच्चों के साथ कतई नहीं देख सकते क्योंकि ये बच्चों पर गलत असर डाल सकती हैं. आज हम आपको आभा पॉल की ऐसी ही कुछ सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अकेले में और बंद कमरे में ही देखें तो बेहदतर रहेगा. 

गंदी बात

बोल्ड वेब सीरीज की बात करें तो सबसे पहना नाम दिमाग में 'गंदी बात' का ही आता है. अल्ट बालाजी की ये सीरीज देश की सबसे बोल्ड हिंदी सीरीज में शामिल है. सीरीज को सचिन मोहित ने डायरेक्ट किया है. सीरीज में आभा पॉल से लेकर अन्वेशी जैन ने जमकर इंटीमेट और सीडक्टिव सीन देते हुए बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. इस सीरीज में रूरल इंडिया की लव स्टोरीज दिखाई गई हैं. इस सीरीज को भूलकर भी बच्चों के साथ देखने की गल्ती कभी ना करें. 

कामासूत्र 3D

कामासूत्र  3D एक लोकप्रिय भारतीय फिल्म है. फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसमें आभा पॉल ने अभिनय किया था. यह फिल्म रूपेश पॉल द्वारा निर्देशित है. बोल्ड और इरॉटिक कंटेट देखने वालों के लिए ये परफेक्ट पैक लेकिन आप अपने बच्चों के साथ भले ही कितने भी फ्रेंडली क्यों ना हों आभा पॉल की इस फिल्म को उनके साथ कभी ना देखें. सीरीज में हद से ज्यादा बोल्डनेस परोसी गई है.  

लोलिता पीजी हाउस

लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 भी एक ऐसी ही वेब सीरीज है. आभा पॉल अभिनीत लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 वेबसीरीज  लोलिता नाम की एक खूबसूरत महिला के बारे में है. लोलिता अकेली औरत है क्योंकि लोलिता का कोई पति नहीं है. लोलिता पैसे कमाने के लिए पीजी शुरू करती है. लेकिन इस तरह बिजनेस करना एक अकेली महिला के लिए आसान काम नहीं है. सीरीज में लॉलिका भाभी के किदार में आभा पॉल ने जान ही फूंक दी है.