Fri, 17 Jun 2022

मालदीव की हसीन वादियों में रोमांटिक हुए Farhan Akhtar, समंदर की गोद में किया लिप-लॉक

मालदीव की हसीन वादियों में रोमांटिक हुए Farhan Akhtar, समंदर की गोद में किया लिप-लॉक

मुंबई: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) किस कदर एक दूसरे के प्यार में डूब हुए हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। कपल के सोशल मीडिया हैंडल पर नजर डालें तो इस बात का सबूत मिलता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। इस बीच कपल ने एक और वीडियो (Farhan Akhtar & Shibani Dandekar Video) साझा किया है, जो फैंस का दिल जीतने वाला है। इसी साल फरवरी महीने में शादी के बंधन में बंधे फरहान और शिबानी इन दिनों मालदीव में हैं और वहीं से फैंस को परफेक्ट कपल गोल देते देखे जा रहे हैं।

कपल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक साथ एक वीडियो (Farhan & Shibani Romantic Video) साझा किया, जो फरहान और शिबानी द्वारा मालदीव में समंदर किनारे डांस करते हुए शुरू होता है। फिर उन्हें स्कूबा डाइविंग सेशन के लिए एक नाव पर समुद्र में जाते हुए देखा जाता है। बाद में वीडियो में फरहान और शिबानी शार्क समेत खूबसूरत एक्वाटिक वाइल्डलाइफ के बीच तैरते नजर आ रहे हैं। 

इसी बीच कपल को भी नीले समंदर के अंदर रोमांस करते हुए देखा गया, दोनों एक दूसरे का हाथ थाम पानी के अंदर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आते हैं। वीडियो को साझा करते हुए फरहान ने इसके कैप्शन में केवल डाइविंग मास्क और व्हेल फिश की इमोजी ड्रॉप की।