Thu, 4 Aug 2022

हरियाणा: खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, जींद से शुरू होगी रोडवेज बस सेवा

हरियाणा: खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, जींद से शुरू होगी रोडवेज बस सेवा

जींद | हरियाणा की लोगों की खाटू श्याम पर गहरी आस्था रहती है। साल भर हजारों की संख्या में प्रदेश के लोग खाटू श्याम के दर्शन के लिए जाते हैं। खाटू श्याम जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए हरियाणा रोडवेज जींद से खाटू श्याम तक हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू करने जा रहा है। 


जींद के विधायक के लगातार प्रयासों से परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने जींद डिपो की रोडवेज महाप्रबंधक अशोक कौशिक को जींद से खाटू श्याम के लिए बस सेवा शुरू करने के निर्देश दिए हैं। आज गुरुवार के दिन विधायक जींद डिपो के महाप्रबंधक से मिलकर समय सारणी तैयार करेंगे। जींद से खाटू श्याम के लिए बस चलाने को लेकर शनिवार तक पूरा शेड्यूल और सूचना जारी हो सकती है। जींद के लोगों की खाटू श्याम पर विशेष आस्था रहती है। इसी को देखते हुए बस सेवा की शुरुआत होने जा रही है। गौरतलब बात यह है कि अभी खाटू श्याम के लिए जींद से कोई ट्रेन भी नहीं जाती है। ऐसे में अगर हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू होती है तो जींद के श्रद्धालुओं को खाटू श्याम जाने में बेहद ही आसानी होगी। हरियाणा रोडवेज की यह बस सेवा श्रद्धालुओं के लिए एक सौगात के समान है। बस सेवा के शुरू होने के बाद यात्री आसानी से खाटू श्याम तक की यात्रा कर पाएंगे। 

 

जींद से खाटू श्याम की बस सेवा को लेकर डिपो के महाप्रबंधक अशोक कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवहन मंत्री से निर्देश मिले हैं कि विधायक के आग्रह पर जींद से खाटू श्याम के लिए बस चलाई जाए। इसके लिए विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा से बातचीत कर समय सारणी बनाई जाएगी। बस को चलाए जाने को लेकर शुक्त्रवार से लेकर रविवार तक के समय तय किए जा सकते हैं। अगर सबकुछ प्रक्रिया समय पर होती है तो रविवार तक ही जींद से खाटू श्याम की बस सेवा की समय सारणी जारी कर दी जाएगी।