Sat, 18 Jun 2022

शादी के बाद कैसी चल रही है जिंदगी? Neetu Kapoor बोलीं- बदल गया है बेटा रणबीर

Neetu Kapoor

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी इस साल का सबसे चर्च‍ित इवेंट रहा. उनकी शादी फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं था. शादी के कुछ ही दिनों बाद कपल ने काम पर वापसी कर ली थी. अब रणबीर की मां वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे और बहू की जिंदगी में आए बदलाव पर बात की है. नीतू ने बताया क‍ि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसी है. 

शादी के बाद रणबीर के मिजाज में बदलाव: नीतू 

नीतू ने Etimes संग बातचीत में बताया क‍ि रणबीर की शादी के बाद अब कैसे उनकी जिंदगी बदल गई है. वे कहती हैं- 'आज मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. उसने (आल‍िया) रणबीर को ढेर सारा प्यार और खुशी दी है. मैं उसमें (रणबीर) बदलाव देख सकती हूं. मैं खुद को खुशक‍िस्मत मानती हूं क‍ि आल‍िया हमारे पर‍िवार का हिस्सा बनी. तो हां, जिंदगी वाकई बदल गई है और मैं बहुत संतुष्ट हूं. वो टेंशन होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब शादी हो गई...'

रणबीर-आल‍िया की शादी पर नीतू ने कहा ये 
 
नीतू ने आल‍िया और रणबीर के प्राइवेट लेक‍िन लैव‍िश वेड‍िंग को 'ट्रेंडसेटर' बताया. उन्होंने कहा- 'ये कई और लोगों के लिए उदाहरण सेट करता है. आपको बहुत बड़ी वेड‍िंग की जरूरत नहीं है. आपको वहां शादी करनी चाह‍िए जहां आप खुश हैं और आपका पर‍िवार एंजॉय कर सके. वरना, हम तो दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं.'

नीतू ने पहले भी कई बार अपनी बहू आल‍िया की तारीफ की है. वे हमेशा से इस बात को लेकर ओपन रही हैं क‍ि आल‍िया ने उनके घर में खुश‍ियां लाई है. वहीं आल‍िया भी अपनी सास नीतू कपूर के लिए ऐसा ही सोचती हैं. बर्थडे हो या कोई और खास मौका, आल‍िया अपनी सास को विश करना और उनके साथ फोटोज शेयर करने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. 
14 अप्रैल को की थी प्राइवेट वेड‍िंग 

एक नजर आल‍िया और रणबीर की वेड‍िंग पर डालें, तो कपल ने 14 अप्रैल को पर‍िवार और दोस्तों के प्रेजेंस में शादी की थी. उनकी शादी में कुछ ही मेहमानों को आमंत्र‍ित किया गया था. हालांक‍ि उनके रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्त‍ियों ने श‍िरकत की थी. वेड‍िंग के कुछ ही दिनों बाद आल‍िया ने जैसलमेर में और रणबीर ने मनाली में अपने प्रोजेक्ट्स की शूट‍िंग शुरू कर दी थी. वहीं अब कपल की अपकम‍िंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. यह फिल्म 9 सितंबर को थ‍िएटर्स में रिलीज होने वाली है.