Sat, 18 Jun 2022

Indian Web Series: इन वेब सीरीज में है S*X की भरमार, अकेले में देखे

Indian Web Series: इन वेब सीरीज में है S*X की भरमार, अकेले में देखे

Indian Web Series: OTT प्लेटफॉर्म में इन दिनों तेजी से लोगो की रुचि बढ़ती जा रही है. डिजिटल प्लेटफॉर्म में कई ऐसी वेब सीरीज है जिन्हे आपको देखकर दिनभर बन जायेगा. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार और ऑल्ट बालाजी में तमाम तरह की वेब सीरीज परोसी गई है. इन OTT प्लेटफॉर्म में 'सबकुछ' देखने को मिलता है. आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसमे सिर्फ शुरू से लेकर लास्ट तक सिर्फ S*X ही S*X है.

Also Read -

1. गंदी बात (Gandi Baat Web Series)

Gandi Baat वेब सीरीज साल 2018 में ऑल्ट बालाजी पर आई थी। ये ZEE5 पर भी MX Player पर भी थी, जिसे बाद में OTT Guidelines की वजह से डिलीट कर दिया गया। ये गाइडलाइन साल 2021 में आई थी। इसके हर एपिसोड में आपको कहानी के साथ ढेर सारे ऐसे हॉट सीन देखने को मिलेंगे कि आपके पसीने छूट जाएंगे। इसका 6वां सीजन साल 2021 में आया था।

2. कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

ये 18+ वेब सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है। इस शो में Kavita Radheshyam हर एपिसोड में एक अलग कहानी लेकर आती है। ये कहानियां कभी जीजा-साली के संगीन रिश्ते पर होती है तो कभी उस पड़ोसी पर, जिसकी नजरें सुबह-शाम औरतों के जिस्म को तराशती रहती हैं। इस शो को आप गलती से भी फैमिली मेंबर्स के साथ मत देखिएगा।

3. ट्विस्टेड (Twisted)

इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। विक्रम भट्ट के इस शो में अंकुश भास्कर, निया शर्मा और टिया बाजपेई ने जमकर रोमांस किया है। चाहे लड़का-लड़की हो या फिर लड़की-लड़की, इस शो में लोगों को सबकुछ देखने को मिलेगा।