Mon, 20 Jun 2022

क्या सच में 'तारक मेहता...' में दिशा वकानी को रिप्लेस कर रही हैं राखी विजन? लिखा ये पोस्ट

क्या सच में 'तारक मेहता...' में दिशा वकानी को रिप्लेस कर रही हैं राखी विजन? लिखा ये पोस्ट

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah ) के दर्शक पिछले 4 साल से उनकी फेवरेट दयाबेन (Daya ben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. इन चार सालों में कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए जिनके दयाबेन बनने की चर्चा हुई,  लेकिन अब तक कोई भी एक्ट्रेस दिशा वकानी की जगह नहीं ले पाई.
अब हाल ही में ये खबर आई कि 'हम पांच' चर्चित एक्ट्रेस राखी विजन (Rakhi Vijan) तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( (Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah ) में दयाबेन का किरदार निभाने वाली हैं.  लेकिन अब ये खबर भी अफवाह निकली है. खुद राखी विजन ने इन खबरों को झूठा बताया है और साफ कर दिया है कि वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं. राखी ने ये तक साफ कर दिया कि उन्हें मेकर्स की तरफ से अप्रोच तक नहीं किया गया है.
राखी विजन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है. इस कोलाज में एक तरफ दिशा वकानी की फोटो लगी है और दूसरी तरफ उनकी. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये खबर अफवाह है... जिसने मुझे हैरान कर दिया.  मुझे प्रोड्यूसर चा चैनल की तरफ से अप्रोच तक नहीं किया गया है'. 

दिशा वकानी की वापसी पर क्या बोले प्रोड्यूसर...
दयाबेन की वापसी पर असित मोदी ने कहा, 'पहले भी हमने शो में दयाबेन को वापस लाने के बारे में सोचा था, लेकिन कोविड -19 के कारण चीजें काम नहीं कर सकीं. लेकिन अब हम दयाबेन को बहुत जल्द शो में वापस लाने की योजना बना रहे हैं. हम उन्हें एक या दो महीन में वापस लाने की कोशिश करेंगे. हम चाहते हैं कि दिशा वकानी शो में वापस आएं, लेकिन उनके कुछ पारिवारिक कमिटमेंट्स हैं. फिर भी मुझे उम्मीद है कि वो वापस आएंगी, हालांकि यह मुश्किल लगता है. अगर कोई नया चेहरा भी शो में आता है तो वो अपनी ऊर्जा लाएगा. दर्शकों को समझना होगा कि शो को चलना चाहिए और अब 14 साल हो गए हैं. शो में इस तरह के रिप्लेसमेंट होंगे. इसलिए, मुझे इसके लिए तैयार रहना होगा.'