Sat, 18 Jun 2022

Karan Johar Son Yash Video: बेटे यश ने उड़ाया पापा करण जौहर के पाउट का मजाक, करीना कपूर खान ने कुछ यूं ली चुटकी

Karan Johar Son Yash

Yash Johar Makes Fun Of Father Karan: करण जौहर (Karan Johar) के जुड़वां बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi) हमेशा अपने पिता के बारे में अपनी पसंद-नापसंद को लेकर मुखर रहते हैं. फिल्म निर्माता ने अब एक वीडियो साझा किया है जिसमें यश उस गुणवत्ता के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहा है जो उसे अपने 'दद्दा' के बारे में पसंद नहीं है. वह जो उसे पसंद नहीं है उसे दिखाने के लिए उनकी नकल भी करता है. वीडियो में, यश करण से कहता है,"मुझे दद्दा इस तरह का पोज़ करना पसंद नहीं है," और फिर फिल्म निर्माता की तरह ठहाका लगाते हुए, उसे हंसी में उड़ा देता है. करण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर  करते हुए लिखा, "मैं शर्मिंदा हो गया हूं !!!!!"

कुछ ही समय में, करण के दोस्तों और फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. करीना कपूर (Kareena kapoor) ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "लव यू यश, आप ही उसे बता सकते हैं... वेल डन बेटा," साथ में दिल और हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए. आयुष्मान खुराना, श्वेता बच्चन, अदिति राव हैदरी, सोफी चौधरी ने वीडियो पर प्रतिक्रिया में हंसी के इमोजी पोस्ट किए.

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "घर के आलोचक थोड़े कठोर लेकिन बहुत प्यारे हैं." दूसरे ने कहा, "अहाहा! मैं चिल्ला रहा हूं! यश ने तुम्हें बुलाया. सिग्नेचर नहीं करण पाउट! कभी-कभी यह आपके अपने बच्चे होते हैं." एक और ने कहा, "हाहाहा लड़के को दिमाग मिल गया." एक और टिप्पणी पढ़ी, "आपके बच्चे आपको रोक कर रखते हैं ... हाहा उन्हें प्यार करते हैं."


यश का वीडियो पोस्ट करने से ठीक एक घंटे पहले, करण ने एक फोटोशूट के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें साझा की थीं. कैमरे को पोज देते हुए वह गोल्डन ब्लेजर और ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे थे. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “गोल्ड फॉर गोल्ड! चांदी एक सांत्वना है और कांस्य एक विकल्प नहीं है! और मैं प्रतिस्पर्धा की बात नहीं करता! मैं आत्म संतुष्टि की बात करता हूं." करण ने हाल ही में मुंबई में एक अवॉर्ड इवेंट में शिरकत की, जहां उन्होंने फिल्म के पंजाबी गाने पर जुगजुग जीयो टीम के साथ डांस किया. करण फिल्म के निर्माता हैं जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और अन्य शामिल हैं.