Thu, 4 Aug 2022

Movies Web Series: अगस्त में रिलीज होगी थिएटर और ओटीटी, देख लें पूरी लिस्ट

Movies Web Series: अगस्त में रिलीज होगी थिएटर और ओटीटी, देख लें पूरी लिस्ट

 

फैंस को अपने चहीते स्टार की आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन कोरोना महामारी के टाइम से अब तक फिल्म जगत काफी नुकसान का सामना कर चुका है. साल 2022 में अगस्त का महीना सिनेमा के चाहने वालों के लिये काफी बेहतरीन होने वाला है.


इस महीने ओटीटी प्लैटफॉर्म और सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्में, वेब सीरीज़ से लेकर हॉलीवुड की कई शानदार फिल्में रिलीज़ होंगी. इसके साथ कुछ फिल्मों के क्लैश से कारोबार में फर्क भी देखने को मिल सकता है. आइए देखते हैं कि इस महीने कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज होने वाली हैं.
 

मैच ऑफ लाइट

सबसे पहले 5 अगस्त को मैच ऑफ लाइट फिल्मी पर्दे पर रिलीज होगी. यह फिल्म क्रिकेट से प्यार करने वालों के लिये बहुत खास होगी. फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के है, जिसकी शक्ल विराट कोहली से मिलती है. फिल्म में राजपाल यादव, शशिकांत शर्मा और सुधा चंद्रन जैसे सितारे देखने को मिलेंगे.

लाल सिंह चढ्ढा और रक्षा बंधन

इस महीने की 11 तारीख को ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होने वाली हैं. जहां एक तरफ आमिर खान कई सालों बाद ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक लेकर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार की रक्षा बंधन भाई बहन के अटूट प्यार पर बनाई गई है. रक्षा बंधन का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय ने किया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारती है. दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने के कारण बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है.

दोबारा और लाइगर

इसके बाद 19 अगस्त को तापसी पन्नू की दोबारा पर्दे पर दस्तक देगी तो 25 अगस्त को लाइगर रिलीज की जाएगी. जहां दोबारा के जरिये तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप धमाका करने को तैयार हैं. वहीं इसके बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा लाइगर के जरिये हिंदी फिल्म जगत में एंट्री करने जा रहे हैं. फैंस को दोनों ही फिल्मों का इंतजार है.


ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. इसके साथ आलिया भट्ट इस फिल्म की निर्माता भी हैं. ये फिल्म 5 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

 
इंडियन मैचमेकिंग (सीजन-2)

इसी महीने इंडियन मैचमेकिंग का सीज़न 2 भी रिलीज़ होगा. ट्रेलर के बाद से ही ये वेब सीरीज ट्रेंड करने लगा था. यह वेब सीरीज़ 10 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. पहला सीज़न इसका खासा पसंद किया गया था.

दिल्ली क्राइम (सीजन-2) और शी (सीजन-3)

दिल्ली क्राइम 1 की कामयाबी के बाद इसका सीजन 2 रिलीज के तैयार है. इसके साथ शी के सीजन 1 और 2 की सफलता के बाद सीजन 3 आ रहा है. शी का तीसरा सीजन 26 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.