Fri, 24 Jun 2022

Nia Sharma : निया शर्मा को नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में कोई काम, कहा- मैं भिखारी बन गई हूं,

Nia Sharma : निया शर्मा को नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में कोई काम, कहा- मैं भिखारी बन गई हूं,

आपको बता दें कि, बोल्ड ब्यूटी निया शर्मा ने साल 2010 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 4’ जैसे कई बड़े शोज किए. निया पिछले 2 सालों से टीवी की दुनिया से दूर हैं. बताया जा रहा है कि अब वो अपना करियर म्यूजिक की दुनिया में ढूंढ रही हैं. जल्द ही उनका एक नया म्यूजिक वीडियो लोगों के सामने आने वाला है. इस वीडियो के प्रमोशन के दौरान निया ने इतने दिन दूर रहने की वजह बताई है. निया ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि काफी लोगों को लगता है कि मैंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है लेकिन ऐसा नहीं है.

निया शर्मा ने खुद को कहा भिखारी
निया ने टीवी एक्टर्स की काबिलियत की तारीफ करते हुए कहा है कि हम वो लोग हैं जो कभी भी ब्रेक नहीं लेते. उन्होंने अपनी उम्र की तरफ इशारा करते हुए कहा है कि हमारी अभी ऐसी कोई उम्र नहीं है कि हमें ब्रेक लेने की जरूरत पड़े. मैं अभी एक भिखारी हूं, जिसे काम और पैसे चाहिए. मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए. मुझे लाइफ में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी. मुझे हमेशा ही काम करना पसंद है. निया शर्मा ने अपने टीवी शो के दम पर ही उचाईयों को छुआ है. इसलिए उन्हें पता है कि इस इंडस्ट्री में कितनी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है.

टीवी पर वापसी करना चाहती हैं निया शर्मा
निया शर्मा ने इंडस्ट्री के बारे में बताते हुए कहा कि मैं अभी अच्छे प्रोजेक्ट के इंतजार में हूं और मैंने हमेशा से ही अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. फिर भले ही मुझे इसके लिए इंतजार करना पड़े. हां, कभी ये इंतजार 6 महीने, कभी सालों तो कभी चार साल का भी हो जाता है. लेकिन मैं तभी काम करूंगी जब मुझे कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा. निया शर्मा ने ये भी खुलासा किया है कि उनके पास कई बड़े डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के फोन आए लेकिन उन्होंने केवल हाल-समाचार पूछ कर फोन रख दिया और दोबारा नहीं किया. लेकिन अब मेरी हालत ये है कि जैसे ही कोई बड़ा ऑफर आएगा, मै तुरंत कर लूंगी.