Sun, 10 Jul 2022

पूनम पांडे ने बिना ब्रा के सड़क पर चाट कर खाया आम, लोगों ने पूछा केला खाओगे?

पूनम पांडे ने बिना ब्रा के सड़क पर चाट कर खाया आम, लोगों ने पूछा केला खाओगे?

 बिना ब्रा के सड़क पर चाट-चाट कर पूनम पांडे ने खाया आम– इस समय देश में बहुत गर्मी है। पारा 49 पार करने के बावजूद पूनम पांडे तापमान बढ़ाने के लिए सड़क पर निकलीं. पूनम पांडे ने हाल ही में कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में अभिनय किया।

शो में उन्होंने अपने फैंस को भी खुश किया. हालांकि वह शो नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। पूनम पांडे मीडिया को भरपूर मनोरंजन सामग्री प्रदान करती हैं। लॉकअप के बाद सुर्खियों में आईं पूनम पांडेय भी अटेंशन का खूब फायदा उठा रही हैं.


पूनम पांडे गर्मियों का लुत्फ उठाने घर से निकलीं और एक फल की दुकान पर जाकर खूब सुर्खियां बटोरीं. उस आदमी ने सड़क पर फलों की दुकान से आम खरीदे और बाहर खड़े रहकर वयस्क तरीके से उन्हें चाटा। उन्होंने आम को चाटते हुए बेहद बोल्ड एक्सप्रेशन दिए।
पूनम पांडे बोल्ड कपड़े पहनने और उन्हें पहनने से इनकार करने के लिए जानी जाती हैं। इसी तरह उन्होंने सड़क पर उतरते समय भी अपने अंदाज को बरकरार रखा।

जहां उन्होंने हल्के रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी. सोशल मीडिया पर उनके आम खाने के वीडियो में साफ दिख रहा है कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी हुई है. पूनम पांडे को सड़क पर आम खाते हुए देखकर लोगों ने उनसे पूछा कि उन्हें कौन सा फल पसंद है। पूनम पांडे ने जवाब दिया कि उन्हें केले और आम बहुत पसंद हैं।
पूनम पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.


साल 2020 में पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। शादी के तुरंत बाद पूनम पांडे ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पूनम पांडे के अर्ध-वयस्क वीडियो उनकी फिल्मों से ज्यादा लोकप्रिय हैं। वह एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। 2013 में उन्होंने फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया।