Mon, 20 Jun 2022

‘तारक मेहता’ में दयाबेन का किरदार करेंगी राखी विजान? एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखकर बताई सच्चाई

‘तारक मेहता’ में दयाबेन का किरदार करेंगी राखी विजान? एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखकर बताई सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के पॉपुलर शोज में से एक है। शो में दयाबेन का किरदार करने वालीं दिशा वकानी मैटरनिटी ब्रेक के बाद वापस नहीं लौटीं। वह करीब 5 साल से शो में नहीं दिखी हैं। इस बीच कभी उनके वापस लौटने के कयास लगते रहे हैं तो कभी किसी दूसरी एक्ट्रेस की आने की चर्चाएं रही हैं। तारक मेहता के निर्माता असित मोदी ने कहा था कि वह किसी नए चेहर की तलाश में हैं। हाल ही में खबर आई कि एक्ट्रेस राखी विजान तारक मेहता में दयाबेन के रूप में दिखेंगी। अब इस पर राखी विजान ने अपना रिएक्शन दिया है।
नई दयाबेन को लेकर चल रही खबरों पर राखी खुद भी हैरान हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर इस तरह की अफवाहों का खंडन किया। राखी ने दिशा और अपनी तस्वीर का एक कोलॉज शेयर किया जिसके नीचे लिखा है, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई दयाबेन के रूप में राखी विजान दिखेंगी?' तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को हैलो, यह खबर अफवाह है, जिससे मैं हैरान हूं। मुझे चैनल या निर्माताओं की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है।
यूजर्स का रिएक्शन
उनके पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, 'क्यों नहीं? आप कमाल की हैं लेकिन फिर भी इस स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद।' एक ने कहा, 'ओह नहीं, अगर आपको अप्रोच किया जाता है तो प्लीज करिएगा।' तो वहीं कई यूजर्स उन्हें बधाइयां देने लगे।