Fri, 29 Jul 2022

Samantha House: तलाक के बाद Samantha ने खरीदा घर, गुजारी थीं कई राते

Samantha House: तलाक के बाद Samantha ने खरीदा घर, गुजारी थीं कई रातें

 Samantha Buys New House For Whooping Amount: तो वहीं तलाक के बाद जिस तरह से खुद पर और करियर पर फोकस किया उससे एक्ट्रेस की एक अलग ही रिवेंज पर्सनैलिटी सामने आई. अब एक बार फिर से सामंथा का डेयरिंग फैसला खूब चर्चाओं में हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने मोटी रकम में अपने लिए एक नया घर खरीदा है. ये कोई आम घर नहीं बल्कि एक्ट्रेस की लाइफ में कुछ अलग ही महत्व रखता है. 

नागा के साथ इस घर में गुजारी कई रातें 

सामंथा ने वो घर खरीदा है जिसमें वो एक्स हजबैंड नागा चैतन्या के साथ रहती थीं. इस घर में सामंथा और नागा ने एक दूसरे के साथ खूब यादें बनाई और कई शामें साथ में गुजारीं. एक इंटरव्यू में बिल्डिंग के मालिक ने कहा कि सामंथा रुथ प्रभु नाग चैतन्य के साथ जहां रहती थी, वह घर दोनों के अलग होने के बाद बेच दिया गया था लेकिन अब सामंथा ने घर खरीदने वाले से बात करके दोबारा इसे अपने लिए खरीद लिया है, यहां वह अपनी मां के साथ रह रही हैं.'

हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी सामंथा ने नागा चैतन्य से डिवोर्स पर बात की थी. इसके अलावा सामंथा ने बताया था कि एक्टिंग कभी भी उनके करियर की प्लानिंग का हिस्सा नहीं था. लेकिन घर में पैसे की कमी के कारण उन्हें ये च्वॉइस लेनी पड़ी ताकी वो अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अपने लिए एक घर खरीदना और एक स्वतंत्र औरत बनकर खड़े रहना सामंथा को और खूबसूरत बनाता है.

मालिक को दिया मोटा प्रॉफिट

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सामंता ने इस घर को खरीदने के लिए काफी मोटी रकम खर्च की है. घर खरीदने पर सामंथा ने घर के पुराने मालिक को काफी अच्छा प्रॉफिट दिया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर के चैट शो पर खुलासा किया था कि वह कभी भी एक्टिंग नहीं करना चाहती थी लेकिन कम पैसों की वजह से उन्होंने काम करना शुरू किया और वह ज्यादा पढ़ाई नहीं कर पाई. अब उन्होंने अपना खुद का घर खरीद लिया है.